Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘प्रदेश में लॉ एंड आर्डर ध्वस्त पड़ा है’,अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री (Ex Chief Minister) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जनता अब भाजपा (BJP) सरकार से परेशान हो चुकी है। प्रदेश में सरकार कानून और संविधान को रौंद रही है। पूरे प्रदेश में लॉ एंड आर्डर नाम की कोई चीज बची ही नहीं है। आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का सफाया होना बिल्कुल तय है।

फोटो : इंटरनेट

चुनावों में कौन मारेगा बाजी और हुए ताज़ा सर्वे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) फिर से अपनी सरकार बनाती हुई नजर आ रही है। इसपर अखिलेश यादव ने कहा कि इससे पहले भी कई राज्यों में सर्वे होते रहे हैं और भाजपा को जीत मिलती हुई दिखती रही है परन्तु परिणाम इससे बिल्कुल विपरीत ही आते हैं। प्रदेश की जनता महंगाई व बेरोजगरी से त्रस्त है। किसान परेशान है, उनको गाड़ियों से रौंदा जा रहा है। इन सबका हिसाब अब जनता खुद ही लेगी।

इससे पहले शुक्रवार को अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जाकर पीड़ित परिवारों से मिले थे। वहां उन्होंने कहा था कि मंत्री का बेटा मुख्य आरोपी है इसलिए उसपर कोई ऐक्शन नहीं लिया जा रहा है। सरकार उसको गुलदस्ता देकर स्वागत करने में लगी हुई है। निष्पक्ष न्याय की उम्मीद करना ही गलत होगा। अगर न्याय नहीं मिला तो समाजवादी पार्टी (SP) संघर्ष करने से एक कदम भी पीछे नहीं हटेगी। इसके साथ ही कुछ दिन पूर्व गोरखपुर (Gorakhpur) में पुलिसकर्मियों द्वारा की गई व्यापारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की हत्या मामले में भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अबतक आरोपी पोलिसवाले फरार हैं और प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है।

फोटो : इंटरनेट

वहीं कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी ऐलान किया है कि जबतक केंद्रीय राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी (Ajay Kumar Mishra Teni) इस्तीफा नहीं दे देते और उनका बेटा आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) गिरफ्तार नहीं किया जाता, तबतक उनका यह सत्याग्रह चलता रहेगा।

यह भी पढ़ें : कांशीराम पुण्यतिथि : मायावती ने भरी हुंकार कहा “बसपा को कमजोर समझने की गलती ना की जाए”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]