Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेरहमी की सभी हदें पार, कुंडली बॉर्डर पर युवक का शरीर काट कर बैरिकेड से लटकाया !

सोनीपत/लखनऊ : हरियाणा के सोनीपत जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने इंसानियत को फिर के बार शर्मसार कर दिया है। दरअसल, शुक्रवार कुंडली बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन के मुख्य स्टेज के पीछे एक युवक का शव बैरिकेड पर लटका मिला है। इसकी उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। इस शख्स की हत्या के लिए बर्बरता के सभी हथकंडे अपनाए गए हैं। पहले तो इसकी नृशंस तरीके से पिटाई की गई। फिर उसे घसीटते हुए बैरिकेड के पास लाया गया और उसका दाहिना हाथ काट कर मार दिया गया। जिसके बाद उसके हाथ को बैरिकेड से लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

- Advertisement -

कटा हाथ भी शव के साथ ही बांधा गया

कुंडली बॉर्डर का नज़ारा दख कर वहां मौजूद हर शख्स ख़ौफ़ज़दा हो गया। क्योंकी मृतक युवक का बाजू से कटा हुआ दाहिना हाथ शव के साथ ही बंधा हुआ था। इस युवक के दोनों हाथों को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। जिसके बाद उसे अस्पताल भिजवाया गया। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस उसकी पहचान की कोशिश कर रही है। आरोप हैं कि धरना स्थल पर ही मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद से कुंडली बॉर्डर पर डर का माहौल बना हुआ है।

निहंगों पर है शक

पुछले एक साल से प्रदर्शन कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे जब लोगों ने बैरिकेड से इस शव को लटका देखा तो पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। हत्या की सूचना मिलते ही कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर निहंगों ने ज़बरदस्त हंगामा कर दिया। पहले तो पुलिस को वहां तक जाने नहीं दिया जा रहा था और उसके बाद निहंगों द्वारा शव को उतारने में भी दिक्कतें पैदा की गईं। बाद में किसान नेताओं ने आकर शव को उतरवाया। निहंगों की इस हरकत के बाद से संभावना जताई जा रही है कि इस पूरे मामले में इन्ही का हाथ है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें