Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनभद्र में चाचा चाची ने अपने ही भतीजे को उतारा मौत के घाट, फावड़े से किया वार, लहूलुहान !

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां जादू टोना करने के शक में युवक को उसके ही चाचा-चाची ने मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। इस घटना के चलते पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

- Advertisement -

पियारे ,लक्ष्मण, और राधे ये तीन भाई सोनभद्र जिले के लक्ष्मणपुर गांव के निवासी हैं। जो अपने-अपने परिवारों के साथ अगल-बगल रहते हैं। तकरीबन तीन दिन पहले लक्ष्मण कोल की गाय बीमार हो गई थी। जिकसी वजह से उसकी जान चली गई। अचानक गाय की मौत से परिवार सन्न रह गया। परेशान परिवार ने एक ओझा से सम्पर्क किया। इस ओझा ने बताया कि गाय पर जादू-टोना किया गया है।

ओझा ने इसके लिए पड़ोस में रह रहे छोटे भाई राधे के पुत्र 35 वर्षीय विनोद (Vinod) को जिम्मेदार ठहराया है। विनोद के बड़े भाई पप्पू का कहना है कि रविवार रात करीब एक बजे लक्ष्मण और उसकी पत्नी बुधनी ने विनोद को घर के बाहर बुलाया। घर से बाहर निकलते ही उन्होंने फावड़े से उसके सिर और गर्दन पर वार कर दिया। गंभीर चोट के चलते विनोद लहूलुहान हो गया और नीचे गिर पड़ा। चीख-पुकार सुनकर जब अन्य परिजन वहां पहुंचे तो आरोपी चाचा-चाची मौके से फरार हो गए थे। विनोद को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक देवतानंद सिंह (Devtanand Singh) ने बताया कि आरोपी चाचा लक्ष्मण और चाची बुधनी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें