Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कोर्ट परिसर में फिर चली गोली, वकील की गई जान, हत्या या आत्महत्या ?

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश में कोर्ट परिसर में तमाम बंदिशें होने के बावजूद लोग असलहे लेकर प्रवेश करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। बिना रोकटोक कोई भी असलहे लेकर कोर्ट परिसर में चला जाता है। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग से हुई हत्या का मामला अभी पुराना भी नहीं हुआ है कि कोर्ट परिसर में एक और हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार को दिन में कोर्ट परिसर में अचानक गोली चलने से वकील भूपेन्द्र सिंह की मृत्यु हो गई है। कोर्ट परिसर के तीसरे चल पर तमंचे से गोली चलने से सनसनी फैल गई। पुलिस इस बात की पड़ताल में लगी हुई है कि वकील भूपेन्द्र सिंह को गोली मारी गई है या फिर उन्होंने खुद को ही गोली मार ली है। अभी पुलिस ने इस मामले में किसी भी बात की पुष्टि नहीं की है।

- Advertisement -

शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र में कोर्ट में गोली लगने से वकील की मृत्यु हो गई है। पुलिस इस केस को हत्या के साथ ही आत्महत्या के एंगिल से भी देख रही है। अधिवक्ता भूपेन्द्र सिंह सोमवार को कोर्ट परिसर में केस की तारीख पता करने गए थे। इसी दौरान तमंचे से चली गोली ने उनकी जान ले ली। न्यायिक भवन कार्यालय में अधिवक्ता की गोली लगने से मृत्यु से अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह तथा एसपी एस आनंद सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

शाहजहांपुर में जलालाबाद निवासी अधिवक्ता भूपेन्द्र सिंह काफी समय से शहर में वकालत कर रहे थे। सोमवार को वह रोज की तरह कोर्ट पहुंचे। करीब 12 बजे वह न्यायिक भवन की तीसरी मंजिल पर कार्यालय में मुकदमों के बारे जानकारी लेने पहुंचे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। वहां मौजूद बाबुओं ने देखा तो वहां कोई नहीं था। भूपेंद्र के सिर में गोली लगी थी। उनसे कुछ दूरी पर तमंचा पड़ा था। कुछ देर में उनकी मौत हो गई। कार्यालय में मौजूद बाबुओं से पूछताछ की जा रही है। भूपेंद्र के स्वजन को भी सूचना दे दी गई है। एसपी एस आनंद ने बताया कि यह अधिवक्ता को गोली मारी गई या उन्होंने स्वयं जान दी इस बारे में छानबीन की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें