Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

NCB दफ्तर में चल रही अनन्या पांडेय से पूछताछ, आर्यन के वॉट्सऐप चैट से जुड़े हैं तार, खान परिवार से है ये ख़ास रिश्ता

मुंबई/लखनऊ : ड्रग्स केस (drugs case) में एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड (bollywood) सितारों की कमर तोड़ रखी है। एक के बाद एक हर कई बड़े सितारे एनसीबी के दफ्तर में देखे गए हैं। किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफतारी के बाद से यह मामला ज़्यादा गंभीर हो गया है। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) को समन (summon) भेजा था। लेकिन वो वक़्त पर वहां नहीं पहुँच पाई थीं। तलब किए जाने पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे कुछ देर पहले ही पूछताछ के लिए एनसीबी पहुंची हैं।

- Advertisement -

बता दें कि आज सुबह ही एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे के घर पर पहुंची थी। इसके बाद यह टीम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले मन्नत (Mannat) पहुंची और उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में पूछताछ की। इसके साथ ही टीम ने शाहरुख खान से बेटे की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस (electronic device) होने पर जमा करने की बात भी कही। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सामने आया है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े हुए हैं।

मालूम हो कि अनन्या पांडेय शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट एनसीबी के हाथ लग गए हैं। इन्हीं को लेकर पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अनन्या के घर पहुंची थीं।

खबरों के मुताबिक, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ही अनन्या पांडे से पूछताछ कर रहे हैं। अनन्या पांडेय से पूछताछ इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर (Investigating Officer) वीवी सिंह (VV Singh) और एक महिला अधिकारी की मौजूदगी में की जाएगी। समीर वानखेड़े वही अधिकारी हैं जिनकी अगुवाई में मुंबई के क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में रेड की गई थी। जहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें