Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोशल मीडिया पर फिर छाया ‘मारो मुझे मारो’ वाला लड़का, भारत-पाकिस्तान महामुकाबले पर कही ऐसी बात !

लखनऊ : टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) की शुरुआत हो चुकी है। भारत (India) का पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) से होने वाला है। इस मैच के साथ ही दोनों टीमें टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने सफर की शुरुआत करेंगी। एक-दूसरे के खिलाफ जंग का आगाज 24 अक्टूबर को होगा। करेंगे। दोनों देशों के फैंस इस मुकाबले को देखने के लिए बेसब्र हैं। इन सब के बीच सोशल मीडिया सेंसेशन (social media sensation) ‘मारो मुझे मारो’ वाले लड़के का एक वीडियो फिर एक बार तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह लड़का पाकिस्तान की कसीदे गढ़ने में लगा हुआ है। इस बार भी उसने उसी भावुक अंदाज में बताया कि भाई पाकिस्तान को यह मैच जीतना बहुत जरूरी है।

- Advertisement -

दरअसल, 2019 में सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें एक पाकिस्तानी फैन अपने देश की हार को सहन नहीं कर पाया और भावुक हो गया। उसका एक डायलाग भी सोशल मीडिया पर छा गया था जिसे लोगों ने अपनी निजी जीवन में भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। ये डायलाग था ‘मारो मुझे मारो’ और इस पाकिस्तानी फैन (Pakistani fan) का नाम मोमिन साकिब (Momin Sakib) है।

वनडे वर्ल्ड कप 2019 (ODI world cup 2019) में पाकिस्तान की हार के बाद पूरी तरह से हताश इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर छाया हुआ था कि यह लड़का दुनियाभर में मशहूर हो गया। अब एक बार फिर मोमिन साकिब का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इसने भारत-पाक मैच पर अपनी बात रखी है। इस वीडियो में मोमिन यह कहते हुए नज़र आते हैं,’दो ही तो मैच हैं, एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला मैच। जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है।’

मोमिन आगे कहते हैं,’खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है, वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है। इसके बाद यह लड़का शैडो बॉलिंग और बैटिंग करने लग जाता है।

मोमिन ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) पर जैसे ही पोस्ट किया सोशल मीडिया पर सनसनी फ़ैल गई। यूज़र्स इसे जमकर शेयर करने लगे। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसपर डेढ़ हज़ार से ज़्यादा कमैंट्स भी आ चुके हैं। कई लोगों ने तो कमैंट्स के ज़रिए पाकिस्तान की चुटकी भी ली है।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत पाकिस्तान का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है। इस महामुकाबले पर हर किसी की नज़र बनी हुई है। भारत पाकिस्तान का यह मैच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में होने वाला है। वॉर्मअप मैचों (warm-up matches) में टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन जोरदार रहा है। इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) को चारों खाने चित कर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने यह दिखा दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें