Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी के भाई बोले तरक्की की राह पर है देश, उनके हाथों को और मजबूत करने की ज़रूरत

चित्रकूट : आज हम बात करने जा रहे है एक बड़े ही समाजसेवी पंकज मोदी की। पंकज मोदी अपने आध्यात्मिक गुरु के साथ रविवार की शाम को चित्रकूट के कामदनाथ मंदिर में दर्शन किए। पंकज मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई है। पंकज मोदी देर शाम रविवार को चित्रकूट पहुंचे। अपने आध्यात्मिक गुरु के साथ उन्होने कई मंदिरों में माथा टेका। उसके बाद जिला मुख्यालय में इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के सम्मान कार्यक्रम में शामिल होकर उन्होंने कहा कि देश तरक्की की राह पर है। जिससे हमें प्रधानमंत्री के हाथों को और भी मजबूत करना चाहिए।

- Advertisement -

अपने आध्यात्मिक गुरु के साथ समाजसेवी पंकज मोदी रविवार की शाम को चित्रकूट के कामदनाथ मंदिर के दर्शन करके मंदाकिनी की आरती की। उसके बाद इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के जिलाध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने उनका फूल माला से स्वागत किया। पंकज मोदी ने सम्मान समारोह में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं

हमारे देश में अगर इसी तरह सब मिलजुल कर रहेंगे। तो हमें तरक्की जरूर मिलेगी। इस मौके पर डा. सुरेंद्र अग्रवाल, गिरीश अग्रवाल, डा. सीताराम गुप्ता, डा. महेंद्र गुप्ता, व्यापार मंडल के मंडल उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी, युवा प्रकोष्ठ के महामंत्री गोलू गुप्ता, अंकित पहारिया, आनंद गोयल, गुलाब गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, केशव शिवहरे, अरुण गुप्ता आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें