Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

करवाचौथ वाले दिन ही पत्नी बनी पति के मौत की वजह, प्रेमी के साथ मिलकर ऐसे की हत्या

मेरठ : मेरठ (Meerut) की एक शादी शुदा महिला की प्रेम कहानी के चलते अपहरण के बाद उसके पति की करवाचौथ वाले दिन ही हत्या हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर सभी लोग हैरान हो गए। शादी शुदा महिला की प्रेम कहानी दो साल पहले शुरू हुई थी। जबकि शादी 11 साल पहले हुई थी। पति-पत्नी का एक नौ साल का बेटा भी है। पहले प्रेमी ने प्रेमिका के पति का हमदर्द बनकर भरोसा जीता। फिर घर आना जाना शुरू कर दिया जिससे वह आसानी से अपनी प्रेमिका से मिलने उनके घर आ जा सके। प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया था।

- Advertisement -

मेरठ के न्यूटिमा हॉस्पिटल (Nutima Hospital) में दो साल पहले शुरू हुई इस प्रेम कहानी में वरुण (Varun) का कत्ल हो गया। करवाचौथ वाले दिन ही पत्नी के प्रेमी नागेंद्र (Nagendra) ने पति वरुण को मौत के घाट उतार दिया। नागेंद्र ने ही प्रेमिका के साथ मिलकर वरुण हत्याकांड को अंजाम दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।

सास की देखभाल के लिए हॉस्पिटल में रुकी अमिषा

पुलिस के मुताबिक वरुण और अमिषा उर्फ़ मनी की शादी 11 साल पहले हुई थी। दोनों का एक नौ साल का बेटा भी है। दो साल पहले वरुण की मां बहुत बीमार हो गई थी। इलाज के लिए गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा हॉस्पिटल में ले गये। सास की देख भाल के लिए अमिषा (Amisha) हॉस्पिटल में कई दिनों तक रुकी। हॉस्पिटल में खड़खड़ी निवासी बाउंसर नागेंद्र गुर्जर से अमिषा की मुलाकात हुई। जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बातचीत शुरू हो गई। सास की छुट्टी के बाद नागेंद्र ने अमिषा का मोबाइल नंबर ले लिया। बात होते होते दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए बेचैन रहते थे। जिसके चलते नागेंद्र ने उसके पति वरुण से करीबी बढ़ा ली और उनके घर पर आने-जाने लगा।

प्रेम कहानी की होने लगी थी चर्चा

नागेंद्र और अमिषा की प्रेम कहानी बढ़ते-बढ़ते अब चर्चा में आने लगी थी। जिससे उसके पति वरुण को पता चल गया। नागेंद्र और अमीषा के बारे में सुनने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच तकरार हो गई। जब नागेंद्र को पता चला कि वरुण सब जान चुका है तो उसने वरुण को मारने की साजिश रच दी। करवाचौथ वाले दिन रविवार रात को नागेंद्र वरुण के घर बिजरौल गांव पहुंच गया। नागेंद्र को लेकर दंपत्ति के बीच पहले तो काफी लड़ाई हुई। यह देखकर नागेंद्र ने अपने दोस्तों को बुला लिया और वरुण को उठाकर ले गया। जब सुबह वरुण घर पर नहीं मिला तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। अमिषा से पूछा गया, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

वरुण के भाई ने की भाभी से पूछताछ

भाई के लापता होने की जानकारी मिलते ही छोटा भाई अरुण गांव पहुंच गया। अरुण रोहटा रोड पर अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी यहां पर परचून की दुकान है। अरुण ने अमिषा से पूछा कि रात में मेरा भाई तुम्हारे पास था, तो बताओ अब- वह कहां है। अगर नहीं बताया तो पुलिस से शिकायत कर दूंगा। इसके बाद अमिषा ने नागेंद्र का नाम बता दिया। इसके बाद परिजनों ने नागेंद्र के खिलाफ अपहरण का मुकदमा बड़ौत थाने में दर्ज करा दिया। नागेंद्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक सप्ताह पहले ही हत्या की प्लानिंग की थी। पुलिस के मुताबिक, अमिषा ने पूछताछ में बताया कि हत्या की साजिश में वह शामिल नहीं थी। उसने तो वरुण की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ पर व्रत भी रखा था। वरुण की हत्या करने के बाद उसके शव को गेझा रोड, परतापुर में फेंक दिया। हत्या कहां पर की गई है, इसका पता आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद होगा।

बड़ौत थाने में दर्ज अपहरण के मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी है। वरुण के शरीर में चोट के निशान मिले हैं। उनकी कनपटी पर एक गोली मारी गई। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने भी मौके पर जाकर जांच की है। वरुण की हत्या नागेंद्र ने की है। अमिषा से पूछताछ चल रही है। हत्या में अमिषा शामिल है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। फरार नागेंद्र और उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें