Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Modinagar : युवक की गला रेत कर हत्या, एक फोन पर गया था घर से बाहर, फिर लाश बनकर लौटा

गाजियाबाद : गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित मोदीनगर (Modinagar) से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक युवक की गला रेत कर  हत्या कर दी गई है। युवक का शव गुरुवार की सुबह गांव के बाहर सड़क पर पड़ा मिला। कुछ राहगीरों की नज़र युवक के शव पर पड़ी तो वो सभी घबरा गए। घबराए लोगों ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने अपहरण और हत्या करने का आरोप लगाया।

- Advertisement -

गाजियाबाद स्थित मोदीनगर के मानकी गांव में हारून (Harun) नामक युवक का गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद उसका शव गांव के बाहर सड़क पर फेक दिया गया। सड़क से गुज़रते राहगीरों ने जब हारून का शव देखा तो उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मृतक युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद परिजनों ने हारून का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया।

बताया जा रहा है कि मानकी गांव के निवासी हारून को बुधवार रात किसी का फ़ोन आया था। वह फ़ोन पर बात कर रहा था तभी उसने हारून को मिलने के लिए बुलाया जिसके बाद वह लापता हो गया था। उसके अगले ही दिन गुरुवार को हारून का शव मिला। 28 वर्षीय हारून पुत्र अलीमुद्दीन अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता था। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें