Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कलयुगी बेटी का गजब कारनामा, पिता की लाश के साथ किया ऐसा अजीब काम

लखनऊ

- Advertisement -

एक महिला ने अजीबोगरीब तरीके से अपना फोटो शूट करवाया और अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर कर दिया, जिसके चलते वह महिला सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल हो गई। उसकी तस्वीरें देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह भड़क गए हैं। असल में बात बिगड़ी इसलिए क्यूंकि महिला अपने पिता की लाश के सामने खड़े होकर ग्लैमरस पोज देने लगी और ठीक लाश के सामने ही फोटोशूट करवाके उसको अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया।

फोटो : इंटरनेट

यह घटना सुनकर शायद आपका रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा क्योंकि जैसा इस कलयुगी बेटी ने किया है शायद ही वैसा कोई कर पाएगा। यह महिला अमेरिका (America) के एक शहर की रहने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के समय कई सारी फोटो क्लिक करवाई हैं। साथ ही बोल्ड लिबास में नजर आ रही युवती ने सभी रिश्तों को तार-तार कर रख दिया है।

फोटो में साफ़ देखा जा सकता है कि महिला के पीछे उसके पिता की लाश एक ताबूत के अंदर रखी हुई है, जिसमें से उसका हाथ भी नजर आ रहा है। महिला के फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह तस्वीर आग की तरह फैल गई। लोगों ने महिला की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हें रिश्तों में एक मर्यादा बनाए रखने की भी सीख दे दी। कई लोग इस फोटो को देखकर भड़क भी गए और महिला के इस व्यवहार को पूरी तरह अनुचित करार दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें