Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मायावती ने अपने बागी विधायकों पर साधा निशाना, ‘बरसाती मेंढकों से नहीं होगा फायदा’

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीति साधने में लगे हुए हैं। कुछ ही दिन पूर्व बसपा (BSP) के छह विधायक सपा (SP) में शामिल हो गए थे, अब बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर अपने विचार साझा करते हुए, बागी विधायकों के खिलाफ अपना बयान दिया है।

फोटो : इंटरनेट

बसपा प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता इन सत्ता के लालची नेताओं के बारे में अच्छे से जानती है। इसका सपा को कोई फायदा नहीं मिलेगा बल्कि उनका नुकसान ही होगा। जिला सीतापुर (Sitapur) के सिधौली विधायक हरगोविंद भार्गव (Hargovind Bhargav), गाजियाबाद के असलम अली (Aslam Ali), जौनपुर की सुषमा पटेल (Sushma Patel), श्रावस्ती के असलम राइनी (Aslam Raini), प्रयागराज के हाकिम लाल बिंद (Hakim Lal Bind) और हाजी मुजतबा सिद्दीकी (Haji Mujtaba Siddiqui) ने बसपा (BSP) का साथ छोड़ समाजवादी पार्टी (SP) का दामन पकड़ा है।

फोटो : इंटरनेट

मायावती (Mayawati) ने ट्विटर (Twitter) पर लगातार दो ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है, किन्तु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है, बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। अतः बीएसपी के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।

फोटो : ट्विटर

उन्होंने आगे कहा कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं, जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। परिवर्तन अटल है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें