Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एटा में हुआ दर्नाक हादसा, प्रेमी युगल की कहानी का हुआ अंत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

एटा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक प्रेम कहानी का आज दर्दनाक अंत हो गया। प्रेम विवाह के लिए घर से भाग रहे प्रेमी युगल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। प्रेमी युगल को भगाने में मदद कर रहे युवती के चचेरे भाई को इलाज के लिए ले जा रहे युवक की भी रास्ते में दर्दनाक मौत हो गयी और जनपद में अब ये पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

- Advertisement -

पूरा मामला जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रेलवे फ्लाईओवर (flyover) के पास का है। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार एक प्रेमी युगल सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतको में प्रेमी युगल और मृतक युवक का चचेरा भाई शामिल है। देर रात मौका देखकर प्रेमी युगल शादी करने के लिए घर से भाग कर जा रहा था। तभी अचानक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें तीनों की मौत हो गयी।

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक (Police Station Inspector) जगदीश चंद्र (Jagdish Chandra) ने बताया कि युवक व उसका चचेरा भाई और युवती बाइक से रविवार को रात करीब बजे 12 जा रहे थे। रेलवे फ्लाईओवर के पास अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौत हो गई। तीनों की पहचान कोतवाली नगर क्षेत्र के गांव शिवसिंह पुर के निवासी के रूप में हुई है। जानकारी से मालूम हुआ है कि ये युवक उनको छोड़ने के लिए बाइक से कासगंज जा रहा था। तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। घायल युवक को सुबह के समय आगरा रेफर कर दिया गया था। वहां आज सुबह उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस (postmortem house) भेज दिया है। पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें