Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीबीआई करेगा मनीष गुप्ता हत्याकांड की जांच, पत्नी बोली अब मिलेगा न्याय

लखनऊ

- Advertisement -

कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी की हत्या से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। मामला था कानपूर (Kanpur) के रियल इस्टेट बिजनेसमैन मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish Gupta Murder) का, जिसमें उनकी गोरखपुर (Gorakhpur) में निर्मम हत्या कर दी गई थी और आरोप था कि कुछ पुलिसकर्मियों ने अपने अहंकार के चलते उसको पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला था। अब उसी केस में नया मोड़ आ गया है, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को लखनऊ (Lucknow) की स्पेशल क्राइम ब्रांच यूनिट (Special Crime Branch Unit) में एफआईआर (FIR) दर्ज़ कर ली है और मामले की जांच शुरू की है। जिला गोरखपुर के रामगढ़ ताल थाने में दर्ज मृतक की पत्नी की एफआईआर को आधार बनाया गया है। इससे पहले मामले की जांच एसआईटी (SIT) कर रही थी, परन्तु परिवार द्वारा की जा रही मांगों के बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

सीबीआई (CBI) अब मामले को नए सिरे से जांच करेगी और सभी बिंदुओं पर ध्यान दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, जल्द ही सीबीआई (CBI) की एक टीम गोरखपुर जाकर घटनास्थल का सघन निरीक्षण करेगी। बता दें कि बीती 27 सितंबर को मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या कर दी गई थी और हत्या के मुख्य आरोपी सभी पुलिसकर्मियों को जेल भेजा जा चुका है।

मनीष गुप्ता हत्याकांड की जांच अब सीबीआई को सौंपी जा चुकी है और इस खबर से मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता (Meenakshi Gupta) काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि अब उनको पूरा भरोसा है कि उनको निष्पक्ष न्याय मिलेगा और अब सरकार ने उनकी सभी मांगों को पूरा कर दिया है, जो भी उन्होंने मांगी थीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें