Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भदोही हादसा : भीषण आग की चपेट में आकर दादा-दादी और पोती की हुई दर्दनाक मौत

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के जिला भदोही से इस त्योहारों के मौसम में बुधवार देर रात एक बड़ी ह्रदय विदारक घटना सामने आई है। मामला गोपीगंज नगर में चुड़िहारी मोहल्ला का है, जहां देर रात शॉर्ट सर्किट होने की वजह से एक घर में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर दादा-दादी सहित उनकी पोती की जलकर कष्टप्रद मृत्यु हो गई। साथ ही दो अन्य बालिकाएं गंभीर रूप से झुलस गई हैं। रात के वक्त जब आग लगी तब सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे।

फोटो : इंटरनेट

चुड़िहारी मोहाल्ला के निवासी मोहम्मद असलम (65), उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी (62), पोती तश्किया (10), पुत्री तस्लीम, अलवीरा और रौनक अपने घर के तीसरी मंजिल पर टीन शेड के नीचे आराम से सो रहे थे, तभी रात के करीब एक बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से वहां भीषण आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से दादा-दादी की मौके पर ही झुलस कर मौत हो गई और अन्य लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर जाया गया, जहां से उनको ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफेर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान पोती तश्किया की भी मौत हो गई और अन्य दो लोग अभी भी गंभीर हालत में भर्ती हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फोटो : इंटरनेट

किस्मत अच्छी रही कि रईश की पुत्री की अचानक नींद खुल गई और उसने आनन-फानन में नीचे भागकर अन्य परिवारवालों को इसकी जानकारी दी। सभी परिवार वाले फ़ौरन ही बचाव कार्य में लग गए। लड़की की नींद खुल जाने की वजह से कई और मौतें होने से बच गईं। परिवार का आरोप है कि दमकल को फोन किया गया था, परन्तु वे काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां देर से पहुंचने के कारण लोगों में काफी गुस्सा दिखा। आग इतनी भीषण थी कि घर का सारा सामान जलकर ख़ाक हो गया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार अपने मातहतों के साथ मौके पर पहुंचे। एक ही परिवार में तीन लोगों की मृत्यु से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें