Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

लखनऊ

- Advertisement -

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर दीपक शर्मा (Deepak Sharma) नामक एक अकाउंट से देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) व यूपी (UP) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी का ट्वीट (Tweet) किया गया है। ट्वीट की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई। अधिकारीयों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दिया है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि ट्विटर पर किसी व्यक्ति ने दीपक शर्मा नाम के आकउंट से धमकी वाला ट्वीट किया, जिसमें पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई और इसके साथ ही कई अन्य आपत्तिजनक ट्वीट भी किए गए। डायल 112 (Dial 112) के अधिकारियों ने जानकारी मिलते ही इसकी जांच के लिए क्राइम ब्रांच को काम पर लगाया और छानबीन शुरू कर दी। वहीं डीसीपी (अपराध) (DCP Crime) पीके तिवारी (PK Tiwari) ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीमें सघन जांच में लगी हुई हैं और जल्द ही मामले को सुलझा कर, आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को कई अहम सबूत भी मिले हैं।

इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें राजनेताओं को जान से मारने की धमकियां मिलती हैं। पुलिस इन मामलों की ध्यानपूर्वक जांच करती है और केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार भी करती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें