Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सांप से बेहद प्यार करती है यह लड़की, किस कर कहा आई लव यू, देखें वीडियो

लखनऊ : सोचिए मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें यूज़र्स खूब पसंद भी करते हैं। ऐसा ही एक अनोखा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जब हम अचानक सांप देख लेते हैं तो हम क्या करते हैं ? ज़्यादातर हम वहां से कोसों दूर भागने में ही अपनी भलाई समझते हैं। ताकि सांप से बचा जा सके और वह हमपर हमला न कर दे। लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सापों से इतना प्रेम है कि वह उनपर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

- Advertisement -

यह न सिर्फ सांपों को अपने पास रखते हैं, बल्कि अपने पालतू के रूप में उनके साथ हर वक्त रहना चाहते हैं। ऐसे लोगों को हम आमतौर पर सपेरे के रूप में ही जानते हैं। लेकिन अगर आपको यह पता चले कि कोई आम लड़की जहरीले सांप को न सिर्फ अपने गले पर लिपटाकर रख रही है, बल्कि उसका चुंबन भी कर रही है तो आपका क्या रिएक्शन होगा। यकीन नहीं हुआ ? यह सच है। एक महिला का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में लड़की सांप को किस करती नज़र आ रही है। साथ ही उसे आई लव यू भी बोल रही है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसके होश उड़ जा रहे हैं। बता दें कि royal_pythons_ नामक इंस्टाग्राम हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है ‘लव माय स्नेक’। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 10,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो में दिख रही लड़की अपने पालतू सांप के साथ सोफे पर चिल करते नज़र आ रही है। सांप का सिर लड़की के मुंह के पास है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सांप को एक नहीं बल्कि दो बार चूम रही है। हैरत की बात ये है कि सांप भी लड़की के साथ बड़े ही प्रेम से पेश आ रह है। लड़की के चूमने पर सांप कभी मुंह खोल रहा है तो कभी बंद कर रहा है। इसके बाद सांप अपना मुंह लड़की के गाल पर टिका रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें