Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video : कभी खाए हैं आपने ‘ओरिओ बिस्किट के पकौड़े’, प्याज और पालक को अब छोड़नी होगी जॉब !

लखनऊ : सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह की चीज़ें सामने आती रहती हैं। कभी कोई वीडियो वायरल होता है तो कभी तस्वीर। यह वायरल वीडियो और फोटो कभी किसी सितारे से जुडी हुई होती हैं तो कभी कॉमेडी से जुड़ी रहती हैं। कई बार यह वीडियो अलग अलग तरह के स्ट्रीट फूड्स (street foods) के भी होते हैं। ऐसा ही एक स्ट्रीट फ़ूड का अजब गजब वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social video) पर चाय हुआ है। इस वीडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर (street food vendor) को ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) का पकौड़ा बनाते हुए देखा जा सकता है।

- Advertisement -

बता दें कि हाल ही में अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर ओरियो बिस्किट का पकौड़ा (Oreo Biscuit Pakauda) बनाता नज़र आ रहा है। स्ट्रीट फूड वेंडर को ऐसा करते देख वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना लिया जो अब इंटरनेट पर धमला मचा रहा है। वीडियो को एक फ़ूड ब्लॉगर ने अपने युट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस फ़ूड ब्लॉगर के युट्यूब चैनल का नाम ‘Foodie Incarnate’ है। इस युट्यूब चैनल के मालिक का नाम अमर सिरोही है। इस वीडियो को अब तक एक लाख आठ हज़ार से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे 7 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

ब्लॉगर अमर सिरोही (Amar Sirohi) ने वीडियो में बताया कि यह अजीबोगरीब व्यंजन यहां युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध है। वीडियो में दिखाया गया है कि यह दुकान कहां स्थित है और इस डिश को बनाने के लिए वेंडर ने किन-किन चीजों का उपयोग किया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि यह डिश कैसे बनती है।

डिश बनाने के लिए स्ट्रीट फूड वेंडर ने बेसन और नमक का गाढ़ा घोल बनाया। इसके बाद उसके मिश्रण में ओरियो बिस्किट का एक पैकेट डाल दिया और बिस्किट को उसी में लेप दिया। इसके बाद वेंडर ने इसे गर्म तेल में ताल दिया। उसे सुनहरा होने तक तेल में ही रखा। इसे तली हुई हरी मिर्च और खजूर की खास चटनी के साथ परोसा गया।

इस डिश की कीमत 100 ग्राम के लिए 20 रुपये बताई गई है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग चकरा गए। लोग इसपर मजेदार कमेंट्स करने लगे। एक ने कहा कि यह कलयुग है। तो वही दूसरे यूजर को यह डिश देखने के बाद मैगी की वायरल डिश याद आ गई। वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि ओरिओ को इंडिया में लांच हुए महज़ 11 साल ही हुए हैं और यह अंकल 20 साल से यहां इसके पकौड़े बना रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें