Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विक्की ने अपनी दुल्हनिया कैटरीना के लिए खरीदा इतना महंगा गिफ्ट, दिसंबर में होगी शादी?

लखनऊ

- Advertisement -

आजकल बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों में कोई खबर सुर्खियां बटोर रही है, तो वह है कैटरीना (Katrina) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की। अगर ख़बरों की माने तो अगले महीने दिसंबर (December) के पहले हफ्ते में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। साथ ही खबर यह भी है कि उनकी शादी के लिए जगह से लेकर कपड़े और बाकि सभी इंतजाम भी पूरे कर लिए गए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी काफी भव्य होने वाली है और इसके लिए सभी चीजों को काफी ध्यानपूर्वक किया जा रहा है ताकि कोई कोर कसर न रह जाए।

फोटो : इंटरनेट

कुछ दिन पहले मीडिया में यह भी रिपोर्ट आई थी कि दोनों की शादी के लिए राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के रॉयल पैलेस सिक्स सेंस को बुक किया गया है। ख़बरों के अनुसार, दोनों की शादी के कार्यक्रम एक दिसंबर से लेकर साथ दिसंबर तक चलेंगे और इसको लेकर सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गयीं हैं। कहा जा रहा है कि शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स का भी आयोजन किया जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के वेडिंग ड्रेस मुंबई के प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिज़ाइन कर रहे हैं, जो कि अपने वेडिंग कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं।

इसके साथ ही अब खबरें सामने आ रही हैं कि विक्की कौशल अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए मुंबई में एक आलिशान घर भी किराए पर लिया है। बताया जा रहा है कि इनका यह नया आशियाना शहर के पॉश इलाके जुहू (Juhu) में स्तिथ है। कहा जा रहा है कि दोनों का यह नया घर काफी लैविश है और सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है। गौरतलब है कि विक्की काफी समय से एक नए घर की तलाश कर रहे थे और शादी के बाद दोनों यहीं रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की का रोका भी हो चुका है। उनके एक नजदीकी दोस्त ने एक मैगज़ीन को बताया कि दोनों की रोका सेरेमनी एक प्राइवेट फंक्शन में की है, जिसमें बस दोनों के परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे। यह फंशन फिल्म डायरेक्टर और कैटरीना के राखी भाई कबीर खान के घर पर की गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें