Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिर सुर्ख़ियों में बोल्ड पूनम पांडे, लगाया पति पर ऐसा घिनौना आरोप

लखनऊ

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अवतार के चलते आए दिन सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं, पर इस बार उनका खबरों में आना उनकी बोल्डनेस नहीं बल्कि उनके ऊपर हुए घरेलु हिंसा है। गौरतलब है कि पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के ऊपर उनको परेशान करने और मार-पीट के आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि उनके पति ने उनको बहुत मारा है, जिसकी वजह से उनको अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर उनके पति सैम को हिरसात में ले लिया है।

फोटो : इंटरनेट

पूनम पांडे अपने बोल्ड अवतार के लिए खासी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वे अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। इसके अलावा उनका ख़बरों से पुराना रिश्ता रहा है। उनकी शादी हो या उनके विवादित बयान सभी अपने आप खबर बन जाते हैं। इसके लिए कई बार उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है। बता दें कि पूनम उस वक्त ख़बरों में छा गई थीं, जब उन्होंने साल 2011 में विश्वकप के दौरान यह ऐलान किया था कि अगर टीम इंडिया (Team India) टूर्नामेंट जीत जाती है, तो वह न्यूड (Nude) हो जाएंगी। उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई (BCCI) को एक पत्र भी लिख दिया था, पर बोर्ड ने उनको इसके लिए इजाजत नहीं दी थी। इसके बाद से पूनम की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर हर जगह होने लगी थी और वो रातों-रात बहुत फेमस हो गई थीं। इसके बाद उनको एक बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म नशा (Nasha) में भी अभिनय करने का मौका मिला था।

फोटो : इंटरनेट

आपको बता दें कि साल 2016 में पूनम ने भारतीय टीम की बांग्लादेश के ऊपर जीत दर्ज़ करने के बाद, उन्होंने अपनी सेमी न्यूड (Semi Nude) तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। जिसके बाद काफी हंगामा भी मचा था, पर उनकी फोटो पूरे मीडिया में काफी ज्यादा ट्रेंड भी की थी। पिछले कुछ महीने पहले ही उन्होंने राज कुंद्रा के केस में भी बयानबाजी करके काफी खबरें बनाई थीं। पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए उनके ऊपर फ्रॉड और चोरी का केस भी दर्ज करवाया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें