Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरदोई : ‘सपा से ज्यादा बीजेपी में अंतर्कलह’, सपा उपाध्यक्ष नंदा ने बोला भाजपा पर हमला

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) पहुंचे समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा (Kiranmay Nanda) ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। वो यहां पार्टी की जमीनी हकीकत जानने आए थे। नंदा (Nanda) ने बताया हमारा परिवार निरंतर बढ़ रहा है और हरदोई की 8 विधानसभा सीटों पर 100 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) प्रत्याशियों का चयन करेंगे व साथ ही सपा (SP) 2022 में सरकार बनाएगी।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नंदा ने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) सिर्फ प्रदेश में हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कर रहे हैं। जनता उनसे त्रस्त आ चुकी है, लिहाज़ा जनता ने मन बनाया है कि इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में सपा की सरकार बनाएगी। विगत दिनों हरदोई में सपा के कार्यक्रम में हुए पदाधिकारियों के बीच झगड़ों पर नंदा ने कहा अंतर्कलह सब जगह है, सपा से ज़्यादा बीजेपी में है। हालांकि समीक्षा के दौरान तमाम बूथ अध्यक्ष से लेकर ब्लाक प्रमुख तक से बात की लेकिन किसी भी तरह की कोई अंतर्कलह की बात सामने नहीं आई है। मुख्यमंत्री के कानपुर मेट्रो (Kanpur Metro) का उट्घाटन करने पर नंदा ने कहा कि मेट्रो का पूरा प्लान अखिलेश यादव लेकर आए थे। यूपी में मेट्रो की बुनियाद अखिलेश यादव ने रखी थी, सीएम तो सिर्फ फीता काटने का काम कर रहे हैं। वो विकास की बात तो करते हैं, लेकिन विकास नहीं हो रहा बल्कि हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं।

ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के जिन्ना (Jinnah) वाले बयान पर बोलते हुए नंदा में कहा कि यह उनका निजी बयान है। इससे उनका या पार्टी का कोई वास्ता नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) हमारे ही परिवार के हैं, वो अलग नहीं हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात चल रही है और जल्द ही इसपर भी फैसला लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें