Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जौनपुर : स्वस्थ हालत में खाना खाने गई महिला लाश बनकर तालाब में मिली

जौनपुर : जौनपुर (Jaunpur) जिले के एक गांव में महिला का शव तालाब में ऊपर तैरता दिखा तो, पूरे इलाके में हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह घटना जौनपुर जिल के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुछमुछ गांव का है। इसी गांव के तालाब में महिला का शव मिला है। मृत महिला इसी गांव की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए गई थी। उसके बाद यह कैसे हुआ, इस बारे में किसी को कुछ भी खबर नहीं है।

- Advertisement -

महिला अपने कमरे से पोखरे पर कैसे गई और तालाब में कैसे डूबी इस घटना की जानकारी किसी को नहीं है। यह महिला कुछमुछ गांव निवासी सुरेश जायसवाल (Suresh Jaiswal) की पत्नी थी। इनका नाम रीता देवी (Rita Devi) उम्र 34 वर्ष बताया जा रहा है। रीता देवी अपनी सास के साथ गांव में ही रहती थी। ससुर का निधन पहले ही हो चुका है। और इनके पति काम के सिलसिले से मुंबई रहते हैं। बताया जा रहा है कि मृत महिला अपनी सास और तीन बच्चों के साथ गांव में ही रहती थी। रीता के एक पुत्र और दो पुत्री हैं। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम को रीता खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चली गई थी।

ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे के करीब जब वे खेत की ओर जा रहे थे। तो उन्होंने देखा कि रीता का शव पोखरे में उतराया था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक (Santosh Kumar Pathak) ने बताया कि महिला का मायका गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में है। पुलिस वालों ने उनके मायके में भी सूचना दे दी है। शव को पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया गया है। महिला कैसे अपने कमरे से तालाब पर पहुंची और कैसे डूबी इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है। जांच अभी जारी है। लेकिन मायके वाले अगर कोई तहरीर देते हैं तो उस रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें