Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अजीबोगरीब : दुनिया का सबसे सीधा पति जो अपनी पत्नी के लिए बन गया कुत्ता !

ब्राज़ील/लखनऊ : अक्सर आप सभी ने देखा होगा कि पति -पत्नी एक दूसरे पर प्यार जताने के लिए अनेकों तरीके अपनाते हैं। पत्नियां जब भी बाहर घूमने जाती हैं तो अपने पति के हाथों में हाथ डालकर चलना पसंद करती हैं। लेकिन ब्राजील (Brazil) की एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग अचंभित रह गए। उस महिला ने अपने पति पर प्यार जताने का तरीका कुछ अलग ही अपनाया। उसके प्यार जताने का तरीका ही कुछ ऐसा था। जिसे देख लोग हैरत में पड़ गए।

- Advertisement -

इस महिला ने अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा बांधने के बाद उसको खींचते हुए घुमाने के लिए ले जाती है। हैरत की बात यह थी कि पत्नी अपने पति को जिधर ले जाती, पति उसके इशारो पर चलता जाता। पत्नी जहां भी जाती, पति को कुत्ते की तरह ही खींचते हुए ले जाती। यह घटना ब्राजील के एक शहर की है। लोकप्रिय अखबार ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले महिला अपने पति को कुत्‍ता बनाती है। फिर उसे स्‍टेशन और बाजार में घुमाने ले जाती है। महिला ने पति के गले की चेन से पट्टा बांध रखा था। रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम लौना (Launa) और उसके पति का नाम आर्थर (Arthur) है।

जानकारी के मुताबिक महिला ने सबसे पहले अपने पति को कुत्ते की पोशाक पहनाई। फिर उसके गले की चेन से कुत्ते का पट्टा बांधा, उसके बाद पति के मुंह पर कुत्ते का मुखौटा भी लगा दिया। जोकि काले रंग का दिख रहा है। यह सब करने के बाद दोनों पति-पत्नियों ने स्टेशन पर फोटोशूट भी कराया। एक फोटो में पति आर्थर के गले में चेन से बना पट्टा बांधकर उनकी पत्नी लौना उन्‍हें खींचती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों एक जगह खरीदारी करते हुए भी देखे गए हैं। इस नजारे को जिस किसी ने भी देखा वह देखता ही रह गया और सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर ये महिला ऐसा क्यों कर रही है।

पति-पत्नियों की इस हरकत के कारण लोग उन्हें बुरी तरह से घूर रहें हैं। दोनों ने खुद बताया कि लोग अचंभित होकर उन दोनों को देख रहें थे। स्‍टेशन पर जाने के बाद वे दोनों अन्‍य सार्वजनिक जगहों पर भी गए। एक तस्‍वीर ऐसी भी आई है, जिसमें पति अपने पत्नी को सैंडल पहनाता हुआ दिख रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वो सैंडल खरीदने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने बताया कि कुत्‍ता बनकर सार्वजनिक स्‍थान पर जाने से सेक्‍स की इच्‍छा और रोमांस बढ़ता है। जब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुईं तो लोग इनके मजे लेने से खुद को रोक नहीं पाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें