Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कंगना रनौत को मिल गया है सपनों का राजकुमार, जल्द ही पीले होंगे हाथ !

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड (bollywood) की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने तीखे और विवादित बयानों के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब कंगना के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि कंगना जल्द ही अपने हाथ पीले करने वाली हैं। उनकी ज़िन्दगी में कोई ख़ास एंट्री कर चुका है। जिसका खुलासा खुद कंगना ने किया है। एक इवेंट में उन्होंने बताया कि वह अगले पांच साल में खुद को शादीशुदा और बच्चों के साथ देखती हैं। उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही अपने होने वाले पति के बारे में सबको बताएंगी।

- Advertisement -
फोटो : इंटरनेट

बेबाकी से दिया निजी ज़िन्दगी के सवालों का जवाब

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, टाइम्स नाउ समिट (Times Now Summit) के दौरान जब कंगना से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे तो उन्होंने ज़रा भी हिचक नहीं दिखाई और बिलकुल बिंदास अंदाज में जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया। उनसे पूछा गया कि आप अगले पांच सालों में अपनी जिंदगी को कैसे देखती हैं? इसपर कंगना ने कहा,”मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हूं और फैमिली प्लानिंग करना (बच्चे पैदा) चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में देखती हूं, एक पत्नी के रूप में, और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

फोटो : इंटरनेट

जल्द ही सामने आएगा कंगना के हमसफ़र का नाम

उनके जवाब को सुनकर जब कंगना से यह पूछा गया कि वह किससे शादी करने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने इस बात को सीक्रेट रखना ही उचित समझा। उन्होंने बहुत ही शांत और मुस्कुराते हुए जवाब में कहा कि इस बारे में सभी को जल्द ही पता चल जाएगा।

फोटो : इंटरनेट

20 साल की उम्र से देख रही हैं शादी के सपने

कंगना भले ही अभी सिंगल हैं लेकिन अपनी मैरिड लाइफ (married life) के सपने वो 20 साल की उम्र से देख रही हैं। साल 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो क्योंकि वह अपने आपको अधूरा समझती थीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें