Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजकुमार ने पत्रलेखा को रोमांटिक अंदाज में किया प्रोपोज़, 14 नवंबर को होगी शादी

लखनऊ/चंडीगढ़

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और सिटी लाइट्स की एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) की शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में थी। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि रविवार को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी सगाई (Ring Ceremony) की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। एक वीडियो में राजकुमार अपनी दुल्हनिया पत्रलेखा के सामने अपने घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने रिंग पहनाने से पहले उनको प्रोपोज़ करते हुए पूछा कि क्या वो उनसे शादी करेंगी? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने शादी के लिए हां बोला।

फोटो : इंटरनेट

इन दोनों की शादी की खबरें काफी वक़्त से फ़िल्मी गलियारों में चल रही थीं, पर अब इन दोनों की सगाई की खबर के साथ साफ़ हो गया है कि ये दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। सगाई के साथ-साथ प्री-वेडिंग फंक्शन्स का भी आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी 14 नवंबर को चंडीगढ़ (Chandigarh) में होगी। इससे पहले शनिवार को प्री-वेडिंग फंक्शन्स का भी आयोजन किया गया, जहां पर राजकुमार और पत्रलेखा बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखे। पार्टी में एक्टर सफेद रंग के सूट में नजर आए और इसके साथ ही मैचिंग कलर में पत्रलेखा ने भी सफ़ेद रंग का गाउन पहना हुआ था। दोनों बेहद ही सुन्दर लग रहे थे और सच में किसी राजकुमार और रानी की तरह ही लग रहे थे।

इससे पहले बताया जा रहा था कि दोनों की शादी राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में होगी, पर बाद में इसको बदलकर चंडीगढ़ कर दिया गया। तीन दिनों तक चलने वाले शादी कार्यक्रम में पहले दिन प्री-वेडिंग फंक्शन, दूसरे दिन शादी और तीसरे दिन पोस्ट-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शादी में काफी कम लोगों को ही बुलाया गया है। शादी में सिर्फ परिवार के खास लोगों को ही निमंत्रण भेजा गया है। बॉलीवुड से भी कुछ खास लोग ही इस शादी समारोह में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) सहित कुछ खास लोग शादी में आएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें