Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जब सैफ के घर मिली करीना कपूर को एक अनजान महिला, एक्टर का हुआ था ऐसा हाल

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (‘Bunty Aur Babli 2’) जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके प्रोमशन में दोनों ही कलाकार कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। 19 नवंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की रिलीज़ के अलावा एक और कारण है जिसकी वजह से सैफ अली खान सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वजह है सैफ द्वारा किया गया एक ऐसा खुलासा जिसने सभी को हैरत में डाल दिया। हाल ही में एक शो में सैफ ने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार जब एक अनजान महिला उनके घर में अचानक घुस गई तो वह वाकई में डर गये थे और इसे लेकर उनकी लविंग वाइफ (Loving Wife) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का क्‍या रिएक्‍शन था ?

- Advertisement -

रानी मुखर्जी से बातचीत करते हुए सैफ ने बताया पूरा वाक्या

दरअसल, एक शो में रानी मुखर्जी के साथ बातचीत के दौरान सैफ ने बताया कि घटना दो साल पहले की है जब वह अपने ‘पुराने फ्लैट’ फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट ( Fortune Heights Apartment) में अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ रहते थे। वहां एक बार एक महिला ने घर की घंटी बजाई तो मैंने दरवाजा खोला और वह महिला बिना कुछ पूछे, बिना कुछ बताए अंदर आ आई। फिर वह मेरी तरफ देखते हुए कहती है, ‘तो, यह वह जगह है जहां तुम रहते हो’। सैफ आगे बताते हैं कि वह महिला बहुत आत्मविश्वास के साथ सीधे ऊपर चली गई। वह अच्छी तरह से तैयार थी और वह कुछ भी वो गलत नहीं कर रही थी, इसलिए किसी ने उसे रोका नहीं।

क्या रहा करीना का रिएक्शन ?

सैफ ने आगे बताया कि मैं और मेरी करीना उसे ध्यान से देख रहे थे। इसके बाद करीना मेरी तरफ देखते हुए पूछती है, ‘क्या तुम कुछ नहीं कहोगे?’। इसपर महिला के अंदर आने पर मैं एकदम डर गया और समझ में नहीं आ रहा था कि मैं मुझे क्या करना चाहिए। मैं सोच रहा था, ‘क्या मैं इस महिला को जानता हूं?’ मैंने कहा तुम यहां क्या कर रही हो?’ उस महिला ने जवाब दिया ठीक है और फिर वह मुड़ी और बाहर चली गई। सैफ की इस बात पर रानी मुखर्जी काफी शॉक्ड हो गईं। उन्होंने सैफ से पूछा कि उस महिला को बिल्डिंग के अंदर सिक्‍योरिटी ने कैसे जाने दिया। इस पर सैफ ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में नहीं पता।

बता दें कि सैफ और रानी के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें