Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ : सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यानाथ (Yogi Adityanath) की सुरक्षा में तैनात सिपाही (Constable) ने शनिवार सुबह अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। गोली की आवाज सुनकर उसका भतीजा जब कमरे में पहुंचा, तो अपने चाचा को खून से सना हुआ पाया। फौरन पुलिस को सूचना देखर सिपाही को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या करने का क्या कारण है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में लगी हुई है।

- Advertisement -
फोटो : इंटरनेट (मृतक सिपाही तेज कुमार सिंह)

बता दें, मूल रूप से गोण्डा (Gonda) जनपद के निवासी तेज कुमार सिंह (Tej Kumar Singh) उम्र 25 वर्ष पिछले चार सालों से मुख्यमंत्री (CM) सुरक्षा में तैनात थे। शुक्रवार को अपनी नाईट शिफ्ट पूरी कर के, वह सुबह करीब सात बजे बादशाह नगर (Badshah Nagar) स्थित अपने घर पर पहुंचा था। घर आने के कुछ ही देर बाद उसने अपने कमरे में अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुन उसके बड़े भाई का बेटा तुरंत कमरे में पहुंचा और फिर उसने ही पुलिस को मामले की सूचना दी।

दरोगा भर्ती की कर रहा था तैयारी

वहीं एसीपी महानगर (ACP Mahanagar) जया शांडिल्य (Jaya Shandilya) ने जानकारी देते हुए बताया कि सिपाही तेज कुमार सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसकी सर्विस पिस्टल मौके से बरामद की गई है, जिसको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। एसीपी के मुताबिक, सिपाही के परिवारवालों से पूछताछ कर  आत्महत्या की वजह तलाशी जा रही है। वहीं मृत सिपाही के घरवालों का कहना है कि तेज कुमार दरोगा भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था और शनिवार को गोरखपुर (Gorakhpur) में उसकी परीक्षा थी, लेकिन उसको छुट्टी नहीं दी गई। जिस वजह से वह काफी परेशान व तनाव में था। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी अभी इस मामले पर चुप्पी साध के बैठे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें