Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bulandshahr : तेज रफ्तार कार बनी आग का गोला, चालक की झुलस कर दर्दनाक मौत

लखनऊ/बुलंदशहर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में दिल्ली (Delhi) से शिकारपुर (Shikarpur) जा रही एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से एक बड़े हादसे को अंजाम दिया। बता दें तेज रफ्तार कार का टायर फटने की वजह से गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई और कार चालक गाड़ी में फस गया। वहीं अन्य दो सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें उपचार के लिए हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफेर कर दिया गया है। वहीं ड्राइवर कार के अंदर ही फस गया और उसकी मौके पर ही झुलस के दर्दनाक मौत हो गई।

फोटो : घायलों का उपचार करते चिकित्सक

जानकारी के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली के लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) निवासी राहुल (Rahul), आकाश (Akash) व वरुण (Varun) अपनी टीयूवी (TUV) कार से शिकारपुर क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने ननिहाल जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पहाड़गढ़ी (Pahar Garhi) के पास उनकी तेज रफ़्तार कार का टायर फट गया और ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया और नियंत्रण खो दिया। जिस वजह से गाड़ी की जोरदार टक्कर सड़क किनारे एक पेड़ से हो गई और देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई।

वहीं खुर्जा देहात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी की पेड़ से टक्कर होने के कारण कार में भयंकर आग लग गई और कार चालक गाड़ी में फस गया। जिस वजह से उसकी मौके पर झुलस के मौत हो गई और मौके पर पहुंचे लोगों व राहगीरों ने कार सवार दो अन्य युवक वरुण, आकाश को समय रहते ही गाड़ी से निकाल कर उनकी जान बचा ली। अब उनको उच्च उपचार के लिए हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक कार चालक का नाम राहुल था और वह अपने ननिहाल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसके अलावा दो अन्य युवक नोएडा के एक अस्पताल में चिकित्सारत हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें