Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Auraiya : बुरी तरह जला हुआ मिला 40 साल के वयस्क का शव, नहीं हो पा रही शिनाख्त

रिपोर्ट : गौरव श्रीवास्तव

- Advertisement -

औरैया : औरैया (Auraiya) के सदर कोतवाली क्षेत्र के दिबियापुर बाईपास पर एक 40 वर्षीय युवक का शव जला हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पास ही पेट्रोल की बोतल और शराब का क्वार्टर बरामद हुआ। हालांकि शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि सुबह लोग जब टहलने के लिए निकले तो दिबियापुर बाईपास (Dibiyapur Bypass) के दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) के पास एक शव जला हुआ पड़ा दिखा। जिसकी सूचना औरैया कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के अफसर और पुलिसकर्मियों ने आस पास सर्च किया तो पास में ही पेट्रोल की बोतल और शराब के साथ जले हुए कपड़े भी बरामद हुए।

युवक का चेहरा पूरी तरह से जला हुआ था। इसलिए शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश में लगी हुई है और आसपास के थानों से मिसिंग हुए लोगों की सूचना एकत्रित कर रही है। पुलिस अधिकारियों की माने तो युवक की हत्या कहीं और की गई है। जबकि युवक की पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी औरैया शिष्य पाल (ASP Auraiya Shishya Pal) कि जिस 40 वर्षीय वयस्क का जला हुआ शव बरामद हुआ है। उसे कहीं से लाया गया है। फिर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की कार्रवाई कर रहे हैं। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। वहीं अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हो सकी है कि शव को किस चीज़ से जलाया गया है। पोस्टमॉर्टेम के बाद ही साड़ी बातें खुल कर सामने आएंगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें