Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पति का था अन्य महिला से संबंध, तो पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए दी 5 लाख की सुपारी

दिल्ली : दिल्ली के मालवीय नगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक 33 वर्षीय महिला की बड़ी ही बेहरहमी के साथ हत्या कर दी गई है। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है। इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने महिला के पति से पूछ ताछ की जिसमें महिला का पति पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बाद में जब उसका राज खुला तो सभी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि महिला पर 17 बार चाकुओं से हमला किया गया है। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर के शेख सराय इलाके में यह घटना हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली कि चाकुओं के हमले में घायल हुई एक महिला को उसका पति अस्पताल लेकर आया है। उस महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान रीना के रूप में की गई है। जिसके ऊपर कम से कम 17 बार चाकुओं से हमला किया गया है। पुलिस ने महिला की हत्या के दो दिन बाद शनिवार को उसके पति नवीन और कॉन्ट्रैक्ट किलर राहुल व सोनू नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति 36 वर्षीय नवीन कुमार (Naveen Kumar Gullya) का एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था। नवीन का यह राज जब उसकी पत्नी रीना को पता चला तो दोनों पति-पत्नी के बीच लगातार झगड़े होने लगे। तो पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसके पति ने उसकी हत्या करने का षड़यंत्र रचा। उसके बाद 5 लाख की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। पुलिस के पूछने पर नवीन ने कहा कि वह घटना के वक्त घर पर नहीं था। उसने बताया कि वह अपने बेटे के साथ डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) में एक होम्योपैथिक डॉक्टर (homeopathic doctor) के पास गया था। उसकी पत्नी रीना गुरुवार की दोपहर में घर पर अकेली थी।

पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि डॉक्टर के पास जाने और अपने बेटे के लिए कुछ शॉपिंग करने के बाद नवीन उसे शिव मंदिर बांध रोड के पास एक नाई की दुकान पर छोड़ कर कालकाजी में अपने ऑफिस चला गया था। और वहां से बेटे का बाल कटवाने के बाद घर छोड़ने के लिए अपने ऑफिस के एक कर्मचारी को बुलाया। तो वह उनके बेटे को घर छोड़ने चला गया। तभी शाम 4.45 बजे कर्मचारी का फ़ोन आया कि उनकी पत्नी रीना खून से लथपथ पड़ी है। वह जल्दी से अपने घर पहुंचा और अपनी पत्नी को पास के एक अस्पताल ले गया, जहां रीना को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के कहे मुताबिक हत्या का मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) से पता चला कि दोपहर के समय नवीन के घर में दो लोग को दाखिल देखा गया फिर कुछ समय बाद तीन लोगों को बाहर निकलते देखा गया। डीसीपी ने कहा कि जब रीना के पति नवीन की कॉल रिकॉर्ड की जांच की गई तो सारा राज खुल गया। जांच में पुलिस को पता चला कि वह अक्सर गोविंदपुरी की एक महिला को फोन करता था। जिसके साथ वह पिछले डेढ़ साल से रिश्ते में था। कॉल रिकॉर्ड से यह भी पता चला कि नवीन को राहुल का वॉट्सऐप कॉल आया था। नवीन की गाड़ी से बरामद हुए एक अन्य मोबाइल फोन से पता चलता है कि उसने राहुल को कई बार कॉल किए थे और काम पूरा होने के बाद 50,000 रुपये दिए जाने थे।

पुलिस जब पुरे सबूत के साथ रीना के पति से पूछताछ करने गई तो उसने कबूल किया कि उसका डेढ़ साल से किसी अन्य महिला के साथ संबंध है। इस राज के बारे में उसकी पत्नी को चार महीने पहले पता चल गया था। तभी से रीना अक्सर वीडियो कॉल (Video Call) के जरिए उसकी लोकेशन करती थी। इससे वह इतना तंग आ चुका था कि उसने अपनी पत्नी को ही रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और इस मामले में उसकी प्रेमिका ने भी सहमति दी। इस घटना को अंजाम देने के लिए नवीन ने राहुल नाम के एक कांट्रैक्ट किलर (contract killer) को सौंप दिया। 5 लाख रुपए में यह सौदा तय कर लिया गया। नवीन ने अपने घर की लोकेशन भी कांट्रैक्ट किलर को भेजी थी।

घटना वाले दिन गुरुवार को दोपहर में जब उसकी पत्नी घर में आराम कर रही थी, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि घर से बाहर निकलते समय नवीन ने मेन गेट का दरवाजा बंद कर दिया और राहुल को चाबी दे दी। तो राहुल अपने साथी सोनू और चंदू के साथ घर में प्रवेश हो गया और सोती हुई रीना पर अचानक हमला किया। 16-17 बार चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस को नवीन से प्राप्त जानकारी के आधार पर राहुल और सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें