Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहिद कपूर का अपने फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज़ होगी उनकी फिल्म ‘जर्सी’

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

कोरोना संक्रमण की वजह से बंद पड़े सिनेमाघरों को जब से खोला गया है, तभी से फ़िल्मी जगत में रौनक आ गई है। इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में कई बड़ी फिल्में सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना की वजह से जिन मूवीज की शूटिंग रुकी थी, वह फिर से शुरू हो गई हैं और जो फिल्में बन चुकी हैं उनकी रिलीज़ डेट का ऐलान किया जा रहा है। बीते दिनों ही आमिर-करीना (Aamir-Kareena) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज़ का ऐलान किया गया था। वहीं अब बॉलीवुड के चॉक्लेटी बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का पोस्टर लांच कर दिया है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें, एक्टर शाहिद कपूर (Shahid) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ का पोस्टर (Poster) शेयर किया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को शाम पांच बजकर 30 मिनट पर फिल्म का ट्रेलर (Trailer) लांच किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है। फिल्म सिनेमाघरों में 31 दिसंबर 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

इसके साथ ही पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘वक्त आ गया है! हमने ये शेयर करने के लिए 2 सालों तक इंतजार किया। ये वाकई स्पेशल है, ये टीम स्पेशल है। ये किरदार स्पेशल है। इसके साथ ही ये कि हम आपके साथ बिग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।, ये हमारे लिए स्पेशल है। मेरे पास इस आभार को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को वो महसूस हो जो मैंने इस किरदार को निभाकर महसूस किया।’

तेलगु फिल्म का रीमेक

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की यह फिल्म तेलगु (Telgu) फिल्म का रीमेक और पहले भी इस मूवी का नाम ‘जर्सी’ ही था। तेलगु फिल्म में अभिनेता नवीन बाबू (नैनी) ने अपने जोरदार अभिनय से सबका मन मोह लिया था। फिल्म में एक क्रिकेटर और उसके जीवन के संघर्षों की कहानी है। इस फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आएंगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें