Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

थप्पड़ गर्ल से पिटने वाला कैब ड्राइवर अब लड़ेगा चुनाव, जानें किस पार्टी से करेगा राजनीती में एंट्री ?

लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में ट्रैफिक पुलिसवालों के सामने बीच सड़क पर थप्पड़ गर्ल से पीटने वाला कैब ड्राइवर सादत अली (Cab Driver Saadat Ali) अब राजनीती में कदम रखने वाला है। शुक्रवार को सादत अली सियासी मैदान में उतरेंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Vidhansabha Election) के ठीक पहले इस कैब ड्राइवर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की पार्टी का दामन थाम लिया है। उसने खुद इस बात की पुष्टि की है।

- Advertisement -

पार्टी ज्वाइन करने के बाद सआदत अली ने कहा कि उनके साथ जो हुआ वह कभी नहीं भूल सकता। उन्होंने आगे बताया कि वह राजनीती में भी इसीलिए आ रहा है ताकि इस तरह के पीड़ित पुरुषों के लिए लड़ाई लड़ सके। वह चाहता है कि देश के, खासकर उत्तर प्रदेश के युवाओं और पुरुषों के आत्मसम्मान की रक्षा कर सकें।

थप्पड़ मारने का वीडियो हुआ था वायरल

लखनऊ के पर कैब ड्राइवर पर ऐक्सिडेंट का आरोप लगाकर एक युवती ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। बीच रोड पर कैब चालक को इस युवती ने कई थप्पड़ मारे थे। इसके साथ ही उसका फ़ोन भी छीन कर तोड़ दिया था। इतना ही नहीं युवती ने कैब ड्राइवर पर यह इलज़ाम भी लगाया था कि उसने उस पर हमला किया था। जिसके बाद कुछ ही देर में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद इस मामले ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी।

जांच में निर्दोष मिला था कैब ड्राइवर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लड़की को काफी ट्रोल किया गया था। और लोगों ने ओला चालक का समर्थन किया तो बड़ी मशक्कत के बाद कैब ड्राइवर पुलिस में अपना केस दर्ज करवा पाया था। जांच में पता चला था कि कैब चालक निर्दोष है। जिसके बाद युवती के खिलाफ लूट, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें