Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनसनी : तीन महीने से था लापता, अब गन्ने के खेत में मिला कंकाल

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) के महोली (Maholi) कोतवाली इलाके में मंगलवार की दोपहर गन्ने के खेत से नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। कंकाल के पास से बरामद कपड़ो के आधार पर उसकी शिनाख्त गाँव के ही निवासी के रूप में हुई है। दावा किया जा रहा है कि जिस युवक का कंकाल है, वह तीन माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में गाँव से लापता हो गया था, जिसकी सूचना भी महोली कोतवाली पुलिस को दी गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किये हैं।

फोटो : इंटरनेट

बताते चलें कि महोली कोतवाली इलाके के ग्राम दतारपुर (Datarpur) के बाहर गन्ने के खेत में नरकंकाल देखे जाने से सनसनी फैल गई। खबर जंगल में लगी आग की तरह फैली। देखते ही देखते खेत में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। जानकारी पाते ही महोली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची और जांच शुरू की। घटनास्थल पर बरामद कपड़ो के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि यह शव दतारपुर निवासी सतेंद्र (Satendra) उर्फ भगत सिंह (Bhagat Singh) उम्र 22 वर्ष पुत्र रामखेलावन (Ram Khelawan) का है। मृतक के भाई का दावा है कि सतेंद्र जन्माष्टमी के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ था, जिसकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज है। पिछले तीन महीनों से सतेंद्र की तलाश की जा रही थी, परन्तु उसका कोई पता नही चल सका। भाई का दावा है कि कंकाल के पास से बरामद कपड़े सतेंद्र के हैं। फिलहाल पुलिस ने बयानों को आधार मान कर पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

वहीं थाना महोली इंस्पेक्टर अतुल कुमार तिवारी (Atul Kumar Tiwari) ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘गन्ने के खेत से कंकाल बरामद हुआ है, कपड़ों के आधार पर परिजनों ने आशंका जताई है, मामले की गहनता से जाँच कराई जा रही है। कंकाल को शवपरीक्षा के लिए भेजा गया है, प्रक्रिया पूरी होने के बाद डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें