Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पेनकिलर की जगह महिला ने निगला एप्पल एयरपॉड, अब ऐसी है हालत !

लखनऊ : अक्सर ऐसा होता है कि जब भी हमारे पेट में या सिर में दर्द महसूस होता है, हम घर में रखी पेनकिलर खाना पसंद करते हैं। ताकि जल्द से जल्द हमें उस दर्द से राहत मिल जाए। मगर हाल में एक ऐसा वाकया सामने आया है। जिसे जानकार हर किसी के होश उड़ गए हैं। दरअसल, अमेरिका (America) के मैसाचुसेट्स (Massachusetts) की रहने वाली एक महिला ने पेनकिलर की जगह गलती से एप्पल के एयरपोर्ड्स (Apple Airpods) को निगल लिया। इस बात का दावा खुद इस 27 वर्षीय महिला ने अपने वीडियो में किया है।

- Advertisement -

वीडियो शेयर कर इस महिला ने कहा कि उसने दर्द निवारक इबुप्रोफेन (ibuprofen) का सेवन करने की बजाय गलती से एप्पल एयरपॉड्स को निगल लिया। जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर भी जमकर सुर्खियां बटोर रही है। कार्ली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,‘मैं अपने बिस्तर पर आराम फरमा रही थी, लेकिन मेरे एक हाथ में एप्पल के एयरपोड्स थे, और दूसरे में पेनकिलर टैबलेट। इसी दौरान मैंने पानी की बोतल उठाई और एक ईयरबड को दवा समझकर निगल लिया। महिला ने आगे बताया,’उसने जब दवाई की जगह एयरपोड निगला तो उन्हें एहसास ही नहीं था कि कुछ गड़बड़ हुई है।’

इसके साथ ही कार्ली ने यह भी बताया कि वापसी के वक्त जब उन्हें उनका एक ऐरपोड नहीं मिला, तो उन्होंने उसकी लोकेशन सर्च की। जिसके बाद उन्होंने ‘फाइंड माय एयरपॉड’ म्यूजिक चलाया। इस म्यूजिक की आवाज़ कार्ली के पेट से आ रही थी। 2 दिन बाद जब कार्ली ने फिर एयरपॉड की लोकेशन सर्च की तो वो बंद बता रहा था। जिसके बाद उसकी लोकेशन भी नहीं पता चल पा रही थी।

ऐसे में महिला ने एक्स-रे कराकर ये जानना चाहा कि कहीं उसका कोई अंग तो डैमेज तो नहीं हो गया। हालांकि, एक्सरे (X-Ray) रिपोर्ट में यह बात साफ़ हो गई कि कार्ली के पेट में ही उसका ईयरपॉड है। खैरियत की बात यह रही कि ईयरपॉड ने कार्ली के अंग को किसी भी तरह से डैमेज नहीं किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें