Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रिश्ते तार-तार : छोटा भाई बना बड़े भाई का हत्यारा, कुछ यूँ बुना मौत का जाल !

दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के स्वरूप नगर इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक युवक शराब के नशे में अपने परिजनों को रोज मारता पीटता था। बड़े भाई के मारपीट और रोज रोज के झगड़ो से परेशान होकर छोटे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। फिर वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -

पुलिस के पूछने पर आरोपी ने बताया कि वारदात वाले दिन वह अपने बड़े भाई को मैदान में बुला कर ले गया और वहां अपने दोस्त तुषार (Tushar) व सनी (Sunny) के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देते ही तीनो दोस्त वहां से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर उनसे पूछताछ कर रही है।दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके के रहने वाले 24 वर्षीय मोनू कुमार (Monu Kumar) ने अपने दोस्त तुषार व सनी के साथ मिलकर अपने बड़े भाई की ईंट से वारकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान 27 वर्षीय सोनू कुमार (Sonu Kumar) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद महज छह घंटे के अंदर ही हत्या की गुत्थी का पर्दाफाश कर दिया और आरोपी छोटे भाई व उसके दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बड़ा भाई सोनू नशे का आदी था। वह रोज शराब व सूखा नशा करने के बाद घर में हंगामा करता था। इसके साथ परिजनों के साथ मारपीट भी करता था। जिससे परेशान होकर छोटे भाई मोनू ने बड़े भाई सोनू की हत्या करने की साजिश रच डाली।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बुधवार की शाम को स्वरूप नगर इलाके के एक मैदान में खून से लथपथ युवक की लाश पड़ी मिली। तो पुलिस उसकी जांच में जुट गई। जांच के बाद उसकी पहचान जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई। वह अपने माता-पिता, दो बहनों व एक भाई के साथ वहां रहता था। बताया जा रहा है कि सोनू कुमार के सिर और चेहरे पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया है। जिसके निशान लाश पर मिले हैं।

घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) की जांच पड़ताल कर पुलिस ने कुछ संदिग्धों की पहचान कर ली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनू के छोटे भाई मोनू को दबोचा था। लेकिन पुलिस की पूछताछ के दौरान मोनू ने अपने बड़े भाई सोनू के हत्या की बात को कबूल कर लिया है। मोनू ने बताया कि बार-बार समझाने के बाद भी उसके भाई ने पूरे परिवार की जिंदगी को नरक बना दिया था। लाख समझाने के बाद भी वह नहीं मानता और नशे की हालत में वह माता पिता को भी मारता पीटता था। सोनू की इन बुरी आदतों से परिजन हमेशा परेशान रहते थे। अपने परिजनों को खुश देखने के लिए परेशान मोनू ने अपने दिल पर पत्थर रख कर अपने ही भाई की हत्या की योजना बना ली थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें