Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा नेता ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया विरोध, कहा – भाजपा मंदिर के नाम पर करती है नौटंकी

रिपोर्ट : आशीष सिंह

- Advertisement -

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में समाजवादी पार्टी (SP) नेताओं ने नगर पालिका के विरोध में अजब गजब प्रदर्शन किया। सपा नेता ने भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन किया। दरअसल यह अनोखा प्रदर्शन नगर पालिका द्वारा साफ सफाई न कराये जाने को लेकर किया गया है। सपा नेता ने श्री राम जानकी मंदिर के सामने कूड़ा इकठ्ठा होने के चलते भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार और नगर पालिका को शर्मिंदा करने का काम किया।

हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता राम ज्ञान गुप्ता (Ram Gyan Gupta) ने नगर पालिका में गंदगी होने के आरोप लगाकर भैंस के आगे बीन बजा कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में डेंगू इस समय तेजी से फैला हुआ है। कागजों पर साफ सफाई हो रही है। तमाम स्थान ऐसे हैं जहां पर भीषण गंदगी व्याप्त है। लेकिन गंदगी की सफाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा मंदिर और स्कूलों के सामने कूड़ेदान रखे गए हैं। जो नहीं रखे जाने चाहिए। रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि अगर यह कूड़ेदान नहीं हटाए गए तो धरना प्रदर्शन करेंगे।

सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने आगे कहा कि भाजपा (BJP) मंदिर के नाम पर बस राजनीत करना जानती है। साफ़ सफाई या प्रदेश की प्रगति से उन्हें कोई मतलब नहीं है। लेकिन समाजवादी पार्टी के लोग गंदगी को साफ करने का काम करते हैं। बता दें कि सपा नेता ने खुद सफाई का जिम्मा उठाते हुए वहां झाड़ू भी लगाई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें