Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

KBC के पूरे हुए 1000 एपिसोड, 21 साल का सफर देख भावुक हुए अमिताभ, बोले- ‘दुनिया बदल गई’

लखनऊ : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) सिर्फ एक रियलिटी शो (reality show) नहीं बल्कि एक एहसास है। एहसास उनके सपनों, परेशानोयों, मंज़िल और उनकी ख़ुशी का। 21 सालों में यह शो, शो नहीं लोगों की ज़िन्दगी का हिस्सा बन चुका है। सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के इस शो के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। इसी ख़ुशी में शो के सेट पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) पहुंचीं। इस ऐतिहासिक मौके पर बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों ने साथ मिलकर खूब मस्ती की। इतना ही नहीं इस मौके पर अमिताभ बच्चन शो में अपनी जर्नी को याद करते हुए भावुक हो गए।

- Advertisement -

बता दें कि शो के मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया (social media) पर केबीसी (KBC) का प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में श्वेता और नव्या नवेली नंदा केबीसी में एंट्री लेती नज़र आती हैं। एंट्री के बाद श्वेता और नव्या हॉट सीट पर बैठते हैं। जिसके बाद श्वेता अमिताभ बच्चन से पूछती हैं,‘पापा मैं आपसे एक सवाल करना चाहती हूं कि यह एक हजारवां एपिसोड है तो आपको कैसा लग रहा है?’

https://www.instagram.com/p/CW1vbACKRCH/

श्वेता के इस सवाल को सुनकर अमिताभ बच्चन भावुक हो जाते हैं। और जवाब देते हुए कहते हैं, ‘ऐसा लग रहा है जैसे पूरी दुनिया ही बदल गई।’ इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के 21 सालों का सफर भी दिखाया गया है। शो के 13 सीजन के हर पल को जोड़ कर यह वीडियो तैयार किया गया है। जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक केबीसी का खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी का सबसे हिट रियलिटी शो है। जिसके सवाल-जवाब और अमिताभ बच्चन का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। इस गेम के 12 सीजन प्रसारित किए जा चुके हैं और 13वां सीजन इन दिनों टीवी पर चल रहा है। इस शो के ज़रिए कई कंटेस्टेंट करोड़पति और लखपति बनकर खेल से लौट चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स का तड़का भी अमिताभ बच्चन के इस शो में देखने को मिलता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें