Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैनपुरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25000 के इनामी को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : संजय शर्मा

- Advertisement -

मैनपुरी : मैनपुरी (Mainpuri) के करहल थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के द्वारा इसके ऊपर 25000 रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे को कानूनी कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया है।

मैनपुरी पुलिस ने एक 25000 रूपए के इनामिया को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आपको बता दें कि पिछली 24/25 दिसम्बर की रात करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला अलाई में कुछ लुटेरे एक घर में घुसे थे। जिसके बाद घर के लोगों के जाग जाने के चलते उन्होंने 2 लोगों पर गोली चलाई और डण्डे से प्रहार कर घायल कर दिया था। जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी।

जिसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन तभी से भेदू उर्फ़ उल्फान नाम का लुटेरा फरार चल रहा था। तभी से पुलिस ने उस पर 25000 रूपए का इनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस ने इस इनामी लुटेरे को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 1 तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही के बाद इस लुटेरे को जेल भेज दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें