Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यात्राओं के जरिये जनता को साधेगी बीजेपी, यह है प्लान !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) पर विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक की गई। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने किया। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Elections) प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) की मौजूदगी में आयोजित बैठक में राज्य में छह यात्राएं निकालकर जनता के बीच में जाने का निर्णय लिया गया।

- Advertisement -

यात्रा में उत्तरप्रदेश सरकार की उपलब्धियों खासकर विकास कार्य और कानून व्यवस्था को लेकर प्रमुखता दी जाएगी। विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की खामियों को लेकर जनता के बीच गई थी, लेकिन आज पार्टी के पास पांच वर्ष की उपलब्धियां हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव संचालन समिति की बैठक में यह तय हुआ है कि प्रदेश के छह क्षेत्रों में छह विकास यात्राएं निकाली जाएंगी। इन यात्राओं के माध्यम से 25 करोड़ की आबादी तक पहुंचना है। श्री योगी ने कहा कि इन यात्राओं का समापन लखनऊ (Lucknow) में होगा। संचालन समिति को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के दम और जनता के आशीर्वाद से 300 से अधिक सीटों के साथ एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

बैठक में विधानसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh), उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya), उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma), प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल (Sunil Bansal), कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें