Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Unnav : बाग में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, जानें पूरा मामला

उन्नाव: उन्नाव (Unnav) से एक मामला सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि, प्रेमी युगल ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे प्रेमी युगल के परिजन, शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उन्नाव जिले में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के मिश्रीगंज गांव की है। गांव के बाग़ में पेड़ पर फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, इस घटना की जानकारी होते ही पुरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने प्रेमी युगल के शव की पहचान कर उनके परिजनों को बुलाया। दोनों के परिजन उनके शव को देख बदहवास हो गए।

बताया जा रहा है कि, पुरवा कोतवाली क्षेत्र मिर्जापुर गांव के निवासी 21वर्षीय सौरभ (Saurabh) पुत्र मोहनलाल पासी बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था। वह बचपन से ही अपने नाना अजगैन के मिश्रीगंज निवासी बसंत कुमार के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। वहीं किशोरी कानपुर जुहू के बारादेवी की निवासी थी, और वह मिश्रीगंज अपने ननिहाल आया जाया करती थी।

इसी दौरान सौरभ व किशोरी की मुलाकात हुई और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी, दोनों के रिश्तो की नजदीकियां और उनका मिलना जुलना उनके परिजनों को रास नहीं आया। तो किशोरी के परिजनों ने उसके ननिहाल जाने पर पाबंदी लगा दी। जिसपर दोनों का मिलना जुलना बंद हो गया, तो सोमवार को सौरभ कानपुर चला गया और स्कूल जाने के लिए घर से निकली प्रेमिका को अपने साथ गांव ले आया।

यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है। खबर के मुताबिक प्रेमी युगल का शव मिश्रीगंज गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटका मिला । सौरभ की खोज करते करते उसके परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो सौरभ के शव को देखकर बदहवास हो गए। किशोरी के शव की पहचान भी सौरभ के परिजनों ने की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें