Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ballia : पत्नी को जुए में हारा पति, पैसे नहीं देने पर दिया तीन तलाक

लखनऊ/बलिया

- Advertisement -

प्रदेश के जिला बलिया (Ballia) से एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जिले के मनियर (Maniyar) थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसको ही जुए (Gambling) में दांव पर लगाकर हार गया था और दो लाख रुपये नहीं देने पर उसको और उसकी बेटी को मारपीट कर घर से भगा दिए था। अब दोनों माँ-बेटी दर दर की ठोकरें खाने को विवश हैं।

फोटो : पीड़ित महिला

बता दें कि मनियर थाना क्षेत्र की निवासी महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी खाला के यहां नगरा में रहती थी और वहीं से उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसका पति कई बार उसको छोड़ कर भाग जाता था और ससुराल वाले भी उसका साथ नहीं देते थे। घरवालों के काफी समझाने के बाद आखिर वह उसको अपने साथ दिल्ली लेकर गया।

महिला ने आगे बताया कि दिल्ली में उसके पति ने उसको ही जुए में दांव पर लगा दिया और हार गया। जिसके बाद महिला के घरवाले किसी तरह से उसको घर वापस लेकर आए। परन्तु यहां भी उसका पति उससे दो लाख रुपये की मांग करता था और मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था। आखिर में उसने महिला को तीन तलाक (Triple Talaq) देकर बेटी सहित घर से भगा दिया।

वहीं बेसहारा महिला और उसकी बेटी अब दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। इसीलिए पीड़ित महिला ने डीएम और एसपी को पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी कोतवाल रामआश्रय यादव (Ram Ashray Yadav) ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। जिलाधिकारी के यहां से जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस भेजी गई है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें