Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

’83’ का ट्रेलर देख कपिल देव ने की टिप्पणी, कहा- अभी कुछ कहना थोड़ा मुश्किल, इन लोगों ने…..

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मच अवेटेड फिल्म ’83’ का ट्रेलर बीते दिन यानी कि मंगलवार को सामने आया। त्रिलीर सामने आने के बाद से ही चारों तरफ इसकी चर्चा होने लगी। फिल्म के ट्रेलर ने भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 1983 में जीते गए विश्व कप (World Cup) की यादें ताज़ा कर दीं। ट्रेलर रिलीज़ के बाद कपिल देव ने अपनी टिपण्णी देते हुए कहा कि हम सब खिलाड़ियों ने मिलकर जो किया, उसकी जो कहानी है उसे ये लोग कैसे पूरा करेंगे, क्या करेंगे, हमें कुछ मालूम नहीं है। उम्मीद करते हैं अच्छा ही होगा।

- Advertisement -
फिल्म ’83’

दरअसल, फिल्म रिलीज़ के मौके पर एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कपिल देव ने कहा,’अभी कुछ भी कहना थोड़ा सा मुश्किल है। हम सब खिलाड़ियों ने मिलकर जो किया, उसकी जो कहानी है उसे ये लोग कैसे पूरा करेंगे, क्या करेंगे, हमें कुछ मालूम नहीं है। उम्मीद करते हैं अच्छा ही होगा।’ फिल्म 83 में कपिल देव के जीवन, 1983 में जीते गए विश्व कप और भारतीय क्रिकेट टीम के दृढ़संकल्प को दिखाया गया है।

फिल्म ’83’

कैसा है ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत क्रिकेट ग्राउंड से होती है। जहां भारतीय खिलाड़ी अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे होते हैं लेकिन एक के बाद एक विकेट लगातार गिरते जा रहे हैं। बाकि सभी टीम के खिलाड़ी चिंतित होकर कपिल देव को आवाज़ लगते हैं। जो बाथरूम में नहा रहे होते हैं। बाथरूम से बहार निकले ही कपिल देव टीम का स्कोर पूछते हैं। उसके बाद फिल्म के तमाम सीन फ़्लैश होते हैं और दिखाया जाता है कि किस तरह से भारतीय क्रिकेट टीम को उस वक़्त नीचे दिखाया गया था। क्योंकि किसी को इस बात पर विशवास ही नहीं था कि इंडिया गेम में टिक भी पाएगी।

फिल्म ’83’

जिसके बाद फिल्म के तमाम सीन जोड़ कर ट्रेलर को तैयार किया गया है। अंत में कपिल देव की धुआं-धार बैटिंग से भारत को विश्व कप जीतते हुए दृश्य फिल्माया गया है। जहाँ कपिल देव बने रणवीर सिंह कहते दीखते हैं कि ग्राउंड के बाहर हमारी लाइफ में कुछ भी हो रहा हो, पर जब हम यह यूनिफार्म पहन कर ग्राउंड में उतरते हैं, तो हमारा एक ही मकसद होता है। जान लगाकर देश के लिए खेलना। ट्रेलर के अंत में बारी बारी से सभी खिलाड़ियों के नाम दिखाए गए। साथ ही इंडिया ज़िंदाबाद के नारे भी सुनाई दे रहे थे।

फिल्म के ट्रेलर को अब तक पांच करोड़ से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं नौ लाख से ज़्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। साथ ही लोग कमेंट के ज़रिए खूब प्यार बरसा रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। इसके अलावा कबीर खान, विष्णुवर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, मधु मंटेना वर्मा आदि भी इस फिल्म में दिखाई देंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें