Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जौहरीपुर : बीमार माता पिता के इकलौते बेटे की हादसे में हुई मौत, शादी से पहले पसरा मातम !

दिल्ली/लखनऊ : घर के इकलौते बेटे के शादी की तैयारी तीन साल से उसके बीमार माता पिता कर रहे थे। बेटे की शादी को लेकर उसके माता पिता की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं था। बेटे की सगाई का भी दिन करीब आ गया था, लेकिन इनके परिवार की खुशियों पर ना जाने किसकी नज़र लग गई। .बीमार माता पिता का इकलौता बेटा अपने सगाई वाले दिन ही सड़क हादसे का शिकार हो गया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, पिछले तीन साल से संगीत उर्फ राजा के बीमार माता पिता उसके शादी की तैयारी कर रहे थे। 20 नवंबर को ही बेटे की शादी होनी थी। लेकिन उससे पहले ही हादसे के कारण उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। जिसके चलते उसको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वह वेंटिलेटर पर अपने जिंदगी की जंग लड़ रहा था। आखिर 24 नवंबर को वह अपने जिंदगी की जंग हार गया, बेटे के साथ ही माता पिता का सपना भी चकनाचूर हो गया।
बुधवार को बेटे की तेहरवीं पर माता-पिता फूट-फूट कर रोने लगे।

बताया जा रहा है कि, यह हादसा उत्तर-पूर्वी दिल्ली (Delhi) के जौहरीपुर (Johripur) इलाके में हुआ था। राजा बाइक पर सवार होकर तेज रफ़्तार से जा रहा था अचानक राजा की बाइक सड़क पर फिसल गई, उसी दौरान यह हादसा हो गया। संगीत उर्फ राजा अपने परिवार के साथ प्रधानवाली गली, जौहरीपुर में रहता था। राजा के परिवार में उसके पिता राजेंद्र सिंह, मां सुदेश देवी व दो शादीशुदा बहन सरिता और पूजा हैं। राजेंद्र सिंह हार्ट पेशेंट हैं, मां भी बीमार हैं। अकेला राजा ही घर में कमाने वाला था। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करके अपने परिवार का खर्चा चलाता था।

करीब तीन साल पहले ही राजा के परिजानो ने उसका रिश्ता राजस्थान (Rajasthan) में कर दिया था। लेकिन कोविड के कारण लगातार राजा की शादी टलती रही। काफी मशक्कत के बाद 20 नवंबर को राजा की शादी और 12 नवंबर को सगाई तय की गई थी। सगाई वाले दिन 12 नवंबर को कुछ सामान लेने के लिए राजा की मां ने उसको मार्केट भेजा था। इस दौरान उसकी बाइक फिसल गई और वह हादसे का शिकार हो गया। सिर में लगी गंभीर चोट के कारण जीटीबी अस्पताल में उसकी सर्जरी हुई।

राजा लगातार रिकवरी कर ही रहा था, लेकिन अचानक 24 नवंबर को उसकी मौत हो गई। राजा की अचानक मौत होने से परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बुधवार को राजा की तेहरवीं कार्यक्रम के दौरान उसके बीमार माता पिता और अन्य परिजनों की आखों से आंसू थम ही नहीं रहे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें