Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bijnor : भ्रष्टाचार की खुली पोल, नारियल पटका तो टूटी सड़क, जानें क्या है पूरा मामला ?

बिजनौर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकार या तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। या फिर ये घटना आपको हैरान कर देगी। दरअसल बिजनौर जिले में एक नवनिर्मित सड़क का शुभारम्भ करने पहुंची बीजेपी विधायक सुचि चौधरी ने जब सड़क पर नारियल तोड़ना चाहा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन सड़क ज़रूर टूट गई। इस दृश्य को देख विधायक नाराज हो गयी और अपने समर्थकों संग उन्होंने जमकर सिचाई विभाग के खिलाफ हंगामा किया। जिसके बाद नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं। रात में ही पीडब्लूडी के अफसरों ने सड़क की सेम्पलिंग की है। तब जाकर विधायिका ने धरना समाप्त किया। इस पूरी घटना से सिचाई विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खुल गई।

- Advertisement -

बिजनौर जिले के सिचाई विभाग के अफसर और ठेकेदार बीजेपी के नारे सोच ईमानदार काम दमदार को पलीता लगा रहे हैं। दरअसल हलदौर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा अजीजपूरा में बिजनौर सदर विधायिका सूची चौधरी (Suchi Chaudhary) की विधानसभा इलाके में सिंचाई खंड विभाग द्वारा एक करोड़ 16 लाख 38 हजार की लागत से नहर की पटरी पर साढ़े 7 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई जा रही है। सड़क का कार्य महज 700 मीटर ही पूरा हुआ था और विभाग में सड़क का शुभारंभ कराने के उद्देश्य से सिचाई विभाग के अफसरों ने  सदर विधायक सूची चौधरी को सड़क का निर्माण के शुभारम्भ के लिए बुलाया था। तो वहीं सदर विधायिका सूची चौधरी भी अपने लाव लश्कर के साथ सड़क का शुभारंभ करने मौके पर पहुंच गई।

शुभारंभ के लिए जैसे ही विधायिका ने सड़क पर नारियल पटका तो नारियल टूटने की जगह सड़क टूट गई। नारियल से सड़क टूटने के बाद विधायिका आग बबूला हो गई और विभाग के कर्मचारियों पर घटिया सामग्री लगाने व घोटाले का आरोप लगाते हुए वहीं पर धरने पर बैठ गईं। विधायिका के धरने पर बैठने की सूचना पर बिजनौर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर डीएम बिजनौर ने तत्काल एक जांच टीम गठित की और विधायिका को अच्छी सामग्री लगाकर सड़क का निर्माण कार्य कराने का आश्वासन दिया।

फिलहाल बिजनौर जिला अधिकारी उमेश कुमार (Umesh Kumar) द्वारा गठित की गई टीम मामले में जांच कर रही है। विधायिका सूची चौधरी ने सिचाई विभाग के जेई (JE),एसडीओ (SDO) और अधिशासी अभियंता पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन अफसरों की मिली भगत से ही सड़क में घोटाला किया जा रहा है। विधायक ने  घोटाले में शामिल सभी लोगों पर उचित कार्रवाई की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें