Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनभद्र: मंडलायुक्त ने चोपन अस्पताल का किया निरीक्षण, अधिकारीयों को दिए निर्देश

लखनऊ/सोनभद्र

- Advertisement -

रिपोर्ट : मनोज सिंह राणा

जनपद में पहुँचे मिर्जापुर (Mirzapur) मण्डल के मंडलायुक्त (Divisional Commissioner) योगेश्वर राम मिश्र (Yogeshwar Ram Mishra) सर्वप्रथम ओबरा (Obra) तहसील में आम जनता की समस्याओं को सुना और जनता की समस्याओं का जल्द निपटारा करने का सम्बंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। वहीं ओबरा नगर पंचायत क्षेत्र की खराब सड़कों व अतिक्रमण के मद्देनजर नगर परिषद को आदेश दिया कि जल्द से जल्द सड़कों को दुरुस्त किया जाए। साथ ही मंडलायुक्त ने चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Centre) का निरीक्षण किया। वहीं अस्पताल प्रबंधन के अभिलेखों, साफ सफाई, मरीजों के वार्ड, दवा वितरण के निरिक्षण के साथ ही सीओ कोविड वैक्सिनेशन को लेकर ताजा जानकारी ली। साथ ही दवा वितरण कक्ष और ओपीडी का भी मुआयना किया।

मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र

बता दें ओबरा नगर की सड़कें गढ्ढो में तब्दील हो चुकी हैं। शहर वासियों व बाहर से आने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आए दिन दुर्घटनाओं से लोग रूबरू होते हैं। जिसको देखते हुए अपना दल का एक प्रतिनिधि मंडल मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंप कर सड़कों को दुरूस्त करने की मांग की है। जिसको मंडलायुक्त ने सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है।

वहीं मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने कहा कि ‘हमने ओबरा व चोपन में निरीक्षण किया है और साफ सफाई को लेकर साथ ही हॉस्पिटल के अगल बगल में अतिक्रमण हटाने को लेकर ओबरा व चोपन अधीक्षक को निर्देशित किया है। कोविड वैक्सिनेशन को ज्यादा से ज्यादा बचे हुए लोगों और 18 साल से कम उम्र के लोगों को लगाने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें