Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रैपर बादशाह का सुपरहिट गाना ”पानी-पानी’ अब भोजपुरी में, जानिए कब होगा रिलीज़?

लखनऊ

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने रैपर (Rapper) व गायक (Singer) बादशाह (Badshah) का बहुचर्चित गाना ‘पानी-पानी’ (Paani Paani) ने तो बहुत धूम मचाई थी और लोगों ने इस गाने को बहुत पसंद किया था। आज भी किसी पार्टी या फंक्शन में डीजे पर यह गाना बजते हुए जरूर सुनाई देगा। वहीं अब इसी गाने से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। हिंदी भाषा में कमाल करने के बाद अब भोजपुरी में भी यह गाना रिलीज़ होने वाला है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ‘पानी-पानी’ गाने का भोजपुरी संस्करण लेकर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अदकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आने वाली हैं। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की जाती है। भोजपुरी लवर्स के लिए सबसे खास बात यह भी है कि रैपर बादशाह भी इस गाने में नजर आने वाले हैं।

वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने चाहनेवालों के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर इस गाने का एक पोस्टर साझा किया और लिखा कि ‘6 तारीख को सुबह 11 बजे सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर ‘पानी पानी’ का भोजपुरी वर्जन मेरी और रिणी चंद्रा के आवाज और बादशाह भाई और अक्षरा सिंह के स्वैग में..’ क्या बोलती है पब्लिक..!’

https://www.instagram.com/p/CXBwnoNo-g1/?utm_medium=copy_link

आपको बता दें कि बादशाह के इस सुपरहिट गाने में उनके साथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) नजर आई थीं। इन दोनों की भी केमिस्ट्री लोगों को खासा पसंद आई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें