Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mathura : आठ दिसंबर को मथुरा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा

लखनऊ/मथुरा

- Advertisement -

रिपोर्ट : बादल शर्मा

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठ दिसम्बर को मथुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का एक महीने के अंदर मथुरा का यह दूसरा दौरा है।वह यहां मांट क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मांट के श्रीब्रज इंटर कॉलेज के खेल मैदान में मुख्यमंत्री की सभा के लिए मंच तैयार किया जा रहा है। इससे पहले 10 नवम्बर को वृंदावन में ब्रजरज उत्सव का उद्घाटन किया था। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ इससे पहले 17 बार मथुरा आ चुके हैं।

मुख्यमंत्री के आगमन पर निरीक्षण करते मुख्य विकास अधिकारी नितिन गौड़ व प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा नेता

बता दें कि मुख्यमंत्री के आठ दिसम्बर के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार को मुख्य विकास अधिकारी डा.नितिन गौड ने भाजपा नेताओं के साथ मांट स्थित श्री ब्रज आदर्श इंटर कॉलेज के सभा स्थल पर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। सीडीओ डा. नितिन गौड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री का आगमन दोपहर 12 बजे होगा। जिसको लेकर हेलीपैड एवं जनसभा स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं और साफ सफाई करने के निर्देश दिए गए हैं। लोक निर्माण एवं बिजली विभाग को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। टीम ने हैलीपेड स्थल का भी निरीक्षण किया।

वहीं राजनीतिक दृष्टि से भी यह सभा बेहद महत्वपूर्ण रहने जा रही है। सांसद, मेयर, चार विधायक सब कुछ भाजपा की झोली में होने के बाद भी अभी तक भाजपा मांट विधानसभा के अभेद्य किले को भेद नहीं पाई है। यहां से पं.श्याम सुंदर शर्मा कई दशकों से लगातार विधायक हैं। भाजपा नेता और पूर्व जिलाध्यक्ष पदम सिंह शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना आठ दिसम्बर की है। रिवून्यू के हिसाब से जो क्षेत्र पिछडे माने जाते हैं, प्रदेशभर में इन क्षेत्रों के खास विकास के लिए वह हर ऐसे स्थान का दौरा कर रहे हैं। मांट क्षेत्र और पूरे जनपद में विकास की दृष्टि से जहां कहीं कमी है उसे पूरा करना, जनकल्याणकारी योजनाएं जो सरकार जनता के लिए चला रही उससे जनता को अवगता कराना इस दौरे का मकसद है। अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता को विकास की ओर ले जाने का प्रयास है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें