Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रायबरेली : 25 हजार का इनामिया बदमाश हुआ घायल, हज़ारों का सामान हुआ बरामद

रायबरेली : पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच सलोन थाना क्षेत्र के कमालगंज धरई मार्ग स्थित बरियार का पुरवा के पास हुए मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया बदमाश मोनू (Monu) उर्फ शकील पुत्र सुंदी अली घायल हो गया है। मोनू उर्फ शकील कुरैसी का पुरवा थाना उदयपुर जनपद प्रतापगढ़ (Pratapgarh) का निवासी है। मुठभेड़ में गोली लगने से यह शख्स घायल हो गया है।

- Advertisement -

जबकि इस मामले में उसका साथी बॉबी उर्फ शाकिर पुत्र इजराइल मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल रायबरेली (Raebareli) में भर्ती कराया है। इस बदमाश के कब्जे से एक मोटर साइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशो से हुई पुलिस मुठभेड़ में सलोन कोतवाल संजय त्यागी (Sanjay Tyagi) बाल बाल बच गए हैं।

मुठभेड़ से पूर्व एसपी श्लोक कुमार (SP Shlok Kumar) के निर्देश पर एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी (SOG in-charge Amresh Tripathi) सलोन कोतवाल वा उनकी टीम के साथ कमालगंज (Kamalganj) तिराहे पर चेकिंग लगाए हुए थे। तभी ये अपराधी की बाइक को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वो नही रुका व पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया। जिसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें गोली अपराधी के पैर में लग गई और वो बाइक समेत रोड पर गिर पड़ा। गिरते ही पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें