Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi : किशोरी से दो नाबालिकों ने किया गैंग रेप, मामला दर्ज

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) के संडीला (Sandila) इलाके से एक गैंग रेप का यह मामला सामने आया है। लकड़ी लाने खेत पर गई किशोरी के हाथ-पैर बांधकर, दो किशोरों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। मौका-ए-वारदात पर किशोरी के परिजनों को आता देखकर दोनों युवक फरार हो गए। किशोरी के परिजनों ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। गैंग रेप के दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

बता दें कि गैंग रेप का यह मामला हरदोई के संडीला इलाके के एक गांव का है। लकड़ी लाने खेत पर गई किशोरी के हाथ-पैर बांधकर दो किशोरों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। मौके पर किशोरी के परिजनों को आता देखकर दोनों युवक फरार हो गए। किशोरी के परिजनों ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

वहीं संडीला कोतवाली क्षेत्र की रहनेवाली पीड़ित किशोरी की बहन ने बताया कि मेरे पति लखनऊ में एक होटल पर काम करते हैं। यहां घर में वे अपने दो बच्चों और अपनी बारह वर्ष की बहन के साथ रहती हैं। दोपहर को उनकी नाबालिग बहन खेत पर लकड़ी लेने गई थी। गांव के दो लड़कों ने उसे पकड़कर जबरन ले गए। महिला के मुताबिक, आरोपियों ने किशोरी के हाथ-पैर बांध कर अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस बीच जब उनकी बहन काफी देर तक खेत से नहीं लौटी तो, उसे तलाशती हुई वे खेत पर पहुचीं। उन्हें आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें