Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी के बयान पर सपा सांसद बोले- लाल टोपी वाले हमेशा ‘ख़ाकी चड्डीधारियों’ के लिए ‘रेड अलर्ट’ बने रहेंगे!

लखनऊ/बलरामपुर

- Advertisement -

रिपोर्ट : योगेंद्र त्रिपाठी 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narednra Modi) मंगलवार को गोरखपुर में थे। खाद कारखाने के उद्घाटन के पंहुचे पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए जनता से कहा था कि ‘याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी ख़तरे की घंटी हैं।’ अब इस बयान पर उत्तर प्रदेश में सियासी तूफान उठता दिख रहा है।

बता दें कि भाजपा के ऊपर अब समाजवादी नेता हमलावर हैं। सपा के कद्दावर नेता व पूर्व सांसद रिज़वान ज़हीर (Rizwan Zaheer) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से हमला बोलते हुए कहा कि लाल टोपी वाले हमेशा ‘ख़ाकी चड्डीधारीयों’ के लिए ‘रेड अलर्ट’ बने रहेंगे।

इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर लगातार हमला किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद रिजवान जहीर ने भी अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी के मातृ संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला है। उन्होंने निशाना साधते हुए लिखा है कि लाल टोपी वाले हमेशा ख़ाकी चड्डीधारीयों के लिए ‘रेड अलर्ट’ बने रहेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगते हुए गोरखपुर में कहा था कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए घोटालों के लिए। अपनी तिजोरी भरने के लिए। अवैध कब्ज़ों के लिए। माफ़ियाओं को खुली छूट देने के लिए। लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए।

हम आपको बताते चलें कि सपा नेता व बलरामपुर लोकसभा क्षेत्र से दो बार सांसद रहे रिजवान जहीर अपनी बेखौफ बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी हिंदू-मुसलमान के बीच वैमनस्यता ना फैलाने का नसीहत देते हुए कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो बाबा की धोती खोल कर उन्हें गोरखपुर भेजने का काम किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें