Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow : पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर कल हुए थे कोरोना पॉजिटिव, जानिए आज क्या है रिपोर्ट?

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) डीके ठाकुर (DK Thakur) की दूसरी कोरोना (Corona) रिपोर्ट नेगेटिव (Report Neagtive) आ गई है। बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) बलरामपुर (Balrampur) में सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण करेंगे और इस कार्यक्रम में कमिश्नर को भी शामिल होना था। इसी सिलसिले में अधिकारीयों की जांच की जा रही थी, जिसमें कमिश्नर डीके ठाकुर की रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आ गई थी और वे अपने आवास पर ही क्वारंटीन हो गए थे। हालांकि उनके अंदर इसके कोई लक्षण नहीं थे।

पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) डीके ठाकुर (DK Thakur)

वहीं अब राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के मरीजों में इजाफा होने लगा है। प्रदेश में तकरीबन दो माह बाद एक साथ सात लोगों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। साथ ही लखनऊ में पांच लोगों के पॉजिटिव होने की जानकारी प्राप्त हुई है। बताया जा रहा है कि पांचों लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं।

साथ ही अधिकारियों का कहना है कि अभी मरीजों में इस वायरस के गंभीर लक्षण नहीं हैं। वहीं सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल (CMO Dr Manoj Agrawal) ने बताया कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हुआ है। इसलिए कोरोना नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है। इसमें छोटी सी भी लापरवाही, बड़ी भयानक साबित हो सकती है। वायरस फिर से फैल सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें